Saturday, April 20, 2024
Advertisement

PSL 2021 : सरफराज अहमद ने उड़ाई इस गेंदबाज की धज्जियां, 4 गेंदों पर ठोंके लगातार 4 छक्के

जी हां, सरफराज अहमद ने यह कारनामा पारी के 13वें ओवर में इफ्तिखार अहमद की गेंदबाजी पर किया। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: March 02, 2021 21:06 IST
Sarfraz Ahmed hoisted this bowler's stripes, 4 consecutive sixes off 4 balls Watch Video- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@THEPSLT20 Sarfraz Ahmed hoisted this bowler's stripes, 4 consecutive sixes off 4 balls Watch Video

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सरफराज अहमद इस समय पाकिस्तान सुपर लीग में क्वेटा ग्लैडिएटर्स की कप्तानी कर रहे हैं। पीएसएल के 12वें मैच में सरफराज ने इस्लामाबाद युनाइटेड के खिलाफ शानदार अर्धशतक जड़ा और अपनी इस पारी के दौरान उन्होंने चार गेंदों पर लागतार 4 छक्के भी लगाए।

ये भी पढ़ें - IND vs ENG : अजिंक्य रहाणे ने बताया चौथे टेस्ट में कैसा होगा पिच का हाल

जी हां, सरफराज अहमद ने यह कारनामा पारी के 13वें ओवर में इफ्तिखार अहमद की गेंदबाजी पर किया। इस ओवर की पहली दो गेंदों पर 1-1 रन लेने के बाद सरफराज ने बड़े शॉट लगाने के बारे में सोचा और इसके बाद उन्होंने लगातार 4 छक्के लेग साइड में जड़ दिया। सरफराज के इन छक्कों का वीडियो पीएसएल ने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया है।

देखें वीडियो

ये भी पढ़ें - भारतीय महिला हॉकी टीम की लगातार तीसरी हार, जर्मनी ने 2-0 से हराया

बता दें, इस मैच में इस्लामाबाद युनाइटेड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। इस्लामाबाद का यह फैसला तब तक सही था जब तक उन्होंने ग्लैडिएटर्स के 71 रन पर आधी टीम को आउट कर दिया था।

लेकिन इसके बाद सरफराज अहमद ने मोहम्मद नवाज के साथ शानदार साझेदारी कर टीम को मुश्किलों से निकाला और अब वह बड़े स्कोर की ओर बढ़ रहे हैं।

ये भी पढ़ें - पाकिस्तान सुपर लीग में बढ़े कोरोना के मामले, बोर्ड ने कहा नहीं पड़ेगा टूर्नामेंट पर असर

खबर लिखे जाने तक ग्लैडिएटर्स ने 16.3 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 134 रन बना लिए हैं। क्रीज पर सरफराज अहमद 54 और मोहम्मद नवाज 18 रन बनाकर मौजूद हैं।

ग्लैडिएटर्स की टीम यहां से कम से कम 170 के स्कोर तक पहुंचना चाहेगी।

ग्लैडिएटर्स की टीम ने अभी तक पीएसएल 2021 में एक भी मैच नहीं जीता है। इस सीजन में खेले तीनों मैचों में उन्हें हार का सामना करना पड़ा है। आज इस्लामाबाद के खिलाफ वह सीजन की पहली जीत दर्ज करना चाहेगी।

वहीं इस्लामाबाद की टीम प्वॉइंट्स टेबल में 3 में से दो मैच जीतकर चौथे स्थान पर है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement