Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

विजय हजारे ट्रॉफी में सौराष्ट्र ने बंगाल पर दर्ज की बड़ी जीत

सौराष्ट्र ने जाधवपुर यूनीवर्सिटी कैंपस के दूसरे ग्राउंड में खेले गए विजय हजारे ट्रॉफी के एलीट ग्रुप ई मुकाबले में गुरुवार को बंगाल को 149 रनों से हरा दिया।

IANS Reported by: IANS
Published on: February 25, 2021 17:33 IST
विजय हजारे ट्रॉफी में...- India TV Hindi
Image Source : GETTY विजय हजारे ट्रॉफी में सौराष्ट्र ने बंगाल पर दर्ज की बड़ी जीत

कोलकाता| अर्पित वसावदा (91), अवी बारोट (83) और प्रेरक मानकड (59) की शानदार पारियों से सौराष्ट्र ने यहां जाधवपुर यूनीवर्सिटी कैंपस के दूसरे ग्राउंड में खेले गए विजय हजारे ट्रॉफी के एलीट ग्रुप ई मुकाबले में गुरुवार को बंगाल को 149 रनों से हरा दिया।

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए सौराष्ट्र ने वसावदा के 59 गेंदों पर आठ चौकों और तीन छक्कों के सहारे 91 रन, बारोट के 90 गेंदों पर आठ चौकों और एक छक्के की मदद से 83 रन और मानकड के 59 गेंदों पर पांच चौकों और दो छक्कों की मदद से 59 रन की पारी की बदौलत 50 ओवर में नौ विकेट पर 324 रन बनाए।

IND v ENG : बल्ले नहीं गेंद से पलटा जो रूट ने मैच, करियर में पहली बार हासिल किया ये बड़ा मुकाम

लक्ष्य का पीछा करते हुए बंगाल की पारी 37 ओवर में 175 रन पर ऑलआउट हो गई। बंगाल की तरफ से अभिमन्यु ईश्वरन ने 61 गेंदों पर पांच चौकों की मदद से 44 रन बनाए। सौराष्ट्र की ओर से कप्तान जयदेव उनादकट ने तीन विकेट, मनकाड ने दो विकेट, धर्मेद्रसिंह जडेजा ने दो विकेट और कमलेश मकवाना ने दो विकेट लिया।

बंगाल की पारी में ईश्वरन के अलावा कैफ अहमद ने 37 और शाहबाज अहमद ने 27 रन बनाए। बंगाल की ओर से ईशान पोरेल ने तीन विकेट, मुकेश कुमार, आकाश दीप, शाहबाज, नंदी, ऋतिक चटर्जी ने एक-एक विकेट लिए।

IND vs ENG : 14 साल के इंटरनेशनल करियर में जो नहीं कर पाए इशांत, वो 100वें टेस्ट में कर दिखाया

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement