Friday, April 26, 2024
Advertisement

विंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए शाकिब अल हसन की बांग्लादेश टीम में वापसी

दुनिया के बेहतरीन हरफनमौला खिलाड़ियों में शुमार शाकिब अल हसन की बांग्लादेश टीम में वापसी हो गई है। 2019 के अंत में भ्रष्ट आचरण के कारण आईसीसी ने शाकिब पर प्रतिबंध लगा दिया था।

IANS Reported by: IANS
Updated on: January 16, 2021 20:15 IST
विंडीज के खिलाफ वनडे...- India TV Hindi
Image Source : GETTY विंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए शाकिब अल हसन की बांग्लादेश टीम में वापसी

ढाका| दुनिया के बेहतरीन हरफनमौला खिलाड़ियों में शुमार शाकिब अल हसन की बांग्लादेश टीम में वापसी हो गई है। 2019 के अंत में भ्रष्ट आचरण के कारण आईसीसी ने शाकिब पर प्रतिबंध लगा दिया था। अब शाकिब इंटरनेशनल क्रिकेट में लौट आए हैं क्योंकि वेस्टइंडीज के साथ होने वाले वनडे सीरीज के लिए उन्हें बांग्लादेश टीम में चुन लिया गया है। बीसीबी ने शनिवार को इस टीम की घोषणा की।

दिल का दौरा पड़ने के कारण हार्दिक पांड्या के पिता का हुआ निधन

शाकिब प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में बीते साल ही लौट आए थे। इंटरनेशनल क्रिकेट नही होने के कारण वह घरेलू क्रिकेट में खेल रहे थे। शाकिब की वापसी के साथ बांग्लादेश टीम बीते साल मार्च के बाद पहली इंटरनेशनल सीरीज खेलेगी। तमीम इकबाल को इस टीम का कप्तान बनाया गया है। वनडे कप्तान बनाए जाने के बाद से तमीम की यह पहली सीरीज है।

बांग्लादेश टीम इस प्रकार है : तमीम इकबाल (कप्तान), शाकिब अल हसन, नजमुल हुसैन, मुशफिकुर रहीम, मोहम्मद मिथुन, लिटन दास, महमूदुल्लाह, आफिस हुसैन, सौम्या सरकार, तस्कीन अहमद, रूबेल हुसैन, तयाजुल इस्लाम, मुस्तफिजुर रहमान, मेहजीन हुसैन, महदी हसन, हसन महमूद, शोर्युल इस्लाम

Ind vs Aus : कप्तान टिम पेन का शानदार कैच पकड़ कर रोहित शर्मा ने सबको चौकाया, देखें Video

 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement