1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. न्यूजीलैंड में पाकिस्तानी टीम को बायो-बबल में नहीं रहने से राहत : शान मसूद

न्यूजीलैंड में पाकिस्तानी टीम को बायो-बबल में नहीं रहने से राहत : शान मसूद

पाकिस्तान के बल्लेबाज शान मसूद ने कहा कि उन्हें इस बात की खुशी है कि न्यूजीलैंड में दो सप्ताह तक पृथकवास में रहने के बाद इंग्लैंड दौरे की तरह बायो-बबल (जैव सुरक्षित माहौल) में नहीं रहना होगा। 

Bhasha Bhasha
Published on: December 10, 2020 22:56 IST
Shan Masood glad Pakistan not in a bio-secure bubble in NZ - India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Shan Masood glad Pakistan not in a bio-secure bubble in NZ 

ऑकलैंड। पाकिस्तान के बल्लेबाज शान मसूद ने कहा कि उन्हें इस बात की खुशी है कि न्यूजीलैंड में दो सप्ताह तक पृथकवास में रहने के बाद इंग्लैंड दौरे की तरह बायो-बबल (जैव सुरक्षित माहौल) में नहीं रहना होगा। पाकिस्तान के 53 सदस्यीय दल ने मंगलवार को अपना पृथकवास पूरा कर लिया और अब टीम के खिलाड़ी न्यूजीलैंड में कही भी जाने के लिए स्वतंत्र है। 

ये भी पढ़ें - ISL-7 : ईस्ट बंगाल का नहीं खुला खाता, जमशेदपुर से गोलरहित ड्रॉ खेला

इंग्लैंड में टीम को पृथकवास के बाद भी छह सप्ताह तक बायो-बबल में रहना पड़ा था। इस दौरे पर पाकिस्तान को तीन मैचों की टी20 श्रृंखला के बाद दो मैचों की टेस्ट श्रृंखला में भाग लेना है। यह दौरा हालांकि उस समय खटाई में पड़ता दिख रहा था जब 53 सदस्यीय पाकिस्तानी दल के आठ सदस्य कोविड-19 जांच में पॉजिटिव मिले और जिसमें कुछ सदस्यों पर नियमों को तोडने का आरोप भी लगा। 

ये भी पढ़ें - इंग्लैंड के भारत दौरे से पहले, बायो-बबल मॉडल पर चर्चा

न्यूजीलैंड ने कोविड-19 महामारी को काफी हद तक नियंत्रित कर लिया है जबकि इंग्लैंड में अभी भी लोग इस वायरस के चपेट में आ रहे है। मसूद ने कहा कि होटल में पृथकवास में रहना मुश्किल था लेकिन खिलाड़ियों को पता था कि इसके पूरा होने के बाद वह इस देश में कही जाने के लिए स्वतंत्र होंगे। 

ये भी पढ़ें - दो मैचो की टेस्ट सीरीज के लिए श्रीलंका ने की दक्षिण अफ्रीका दौरे पर जाने की पुष्टि

टेस्ट टीम के इस सलामी बल्लेबाज ने कहा,‘‘हम सब ने साथ मिलकर इस चुनौती से निपटने का फैसला किया। लगातार 14 दिनों तक होटल के कमरे में रहना आसान नहीं है। हमें इस बात से काफी रहत मिली कि यहां इंग्लैंड की तरह बायो बबल में नहीं रहना होगा।’’ 

लाइव स्कोरकार्ड

bigg boss 15