Saturday, April 27, 2024
Advertisement

भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच टेस्ट मैचों की सीरीज चाहते हैं शेन वार्न

दिग्गज लेग स्पिनर शेन वॉर्न ने कहा है कि अगले सीजन में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जानी चाहिए जिसमें एक डे नाइट टेस्ट मैच शामिल हो।

IANS Edited by: IANS
Published on: January 13, 2020 17:39 IST
shane warne, shane warne twitter, india vs australia, australia vs india test series- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGE shane warne

दिग्गज लेग स्पिनर शेन वार्न ने अगले सीजन में भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का समर्थन किया है। इसमें एडिलेड में दिन-रात टेस्ट मैच का भी जिक्र है। वार्न का यह बयान भारतीय कप्तान विराट कोहली के उस बयान के बाद आया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया में डे-नाइट टेस्ट मैच खेलने का तैयार है।

भारत का इस साल के आखिर में ऑस्ट्रेलिया में चार टेस्ट और तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलने का कार्यक्रम है।

भारत ने 2018-19 में ऑस्ट्रेलिया का दौरा किया था तब डे-नाइट टेस्ट मैच खेलने से मना कर दिया था, लेकिन अब कप्तान कोहली ने साफ कर दिया है कि उनकी टीम अगले ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर गुलाबी गेंद से खेलने को तैयार है।

वार्न ने ट्विटर पर बीसीसीआई, क्रिकेट आस्ट्रेलिया, कोहली, टिम पेन और सौरभ गांगुली को टैग करते हुए लिखा, "मैं पहले भी इस बारे में बात कर चुका हूं कि अगले सीजन में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज अच्छी होगी। ये मैच ब्रिस्बेन, पर्थ, एडिलेड (दिन-रात टेस्ट), मेलबर्न और सिडनी में खेल जाए। कार्यक्रम का कोई बहाना ना हो।"

वहीं, कोहली पहले यह कह चुके हैं उनकी टीम ऑस्ट्रेलिया में डे-नाइट टेस्ट मैच खेलने को तैयार है।

कोहली ने ऑस्ट्रेलिया के साथ होने वाले पहले वनडे मैच की पूर्वसंध्या पर कहा, "हमने यहां डे-नाइट टेस्ट मैच खेला है। यह जिस तरह से यह हुआ उससे हम खुश हैं और यह किसी भी टेस्ट सीरीज का अच्छा हिस्सा बन गया है और हम डे-नाइट टेस्ट मैच खेलने के लिए तैयार हैं।"

उन्होंने कहा, "हम पूरी तरह से चुनौती के लिए तैयार हैं, चाहे वो गाबा हो या पर्थ, हमें फर्क नहीं पड़ता। हमारी टीम के पास अब कहीं भी किसी भी प्रारूप में विश्व के किसी भी कोने में किसी भी टीम से भिड़ने की काबिलियत है।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement