1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. जांच के घेरे में आने के बावजूद रोहित, गिल और पंत खेल सकते हैं तीसरा टेस्ट : रिपोर्ट

जांच के घेरे में आने के बावजूद रोहित, गिल और पंत खेल सकते हैं तीसरा टेस्ट : रिपोर्ट

भारत के पांच क्रिकेटर- रोहित शर्मा, ऋषभ पंत, शुभमन गिल और पृथ्वी शॉ सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) में खेले जाने वाले तीसरे टेस्ट मैच में खेल सकते हैं।

IANS IANS
Published on: January 03, 2021 16:51 IST
जांच के घेरे में आने...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/NAVALGEEKSINGH जांच के घेरे में आने के बावजूद रोहित, गिल और पंत खेल सकते हैं तीसरा टेस्ट : रिपोर्ट

मेलबर्न| क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के बायो सिक्योरिटी बबल के उल्लंघन के कारण जांच के घेरे में आने के बाद भी भारत के पांच क्रिकेटर- रोहित शर्मा, ऋषभ पंत, शुभमन गिल और पृथ्वी शॉ सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) में खेले जाने वाले तीसरे टेस्ट मैच में खेल सकते हैं। इन पांचों खिलाड़ियों का मेलबर्न के एक रेस्टोरेंट के अंदर खाना खाने का वीडियो वायरल हुआ था जिसके बाद बीसीसीआई और क्रिकेट आस्ट्रेलिया ने इसकी जांच शुरू की और पांचों खिलाड़ियों को आइसोलेशन में भेज दिया है।

सिडनी मॉर्निग हेराल्ड की रिपोर्ट के मुताबिक, बीसीसीआई इसे लेकर व्यवहारिक तरीका आपनाएगी और पांचों खिलाड़ियों को बायो सिक्योरिटी प्रोटोकॉल्स तोड़ने के कारण जुर्माना लगाएगी। क्रिकेट आस्ट्रेलिया इन खिलाड़ियों को सजा नहीं दे सकती क्योंकि यह खिलाड़ी उसके कर्मचारी नहीं हैं।

Ind vs Aus : ऑस्ट्रेलियाई पिचों पर क्यों फ्लॉप हो रहे हैं मयंक अग्रवाल, गावस्कर ने बताया कारण

भारतीय टीम ने रविवार को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) जाने के लिए रविवार को दो बसें लीं। टीम ने हालांकि जिम सेशन किया क्योंकि उसका अभ्यास सत्र बारिश के कारण रद्द कर दिया गया।

रिपोर्ट के मुताबिक, गिल टीम की बस में गए और बाकी टीम के सदस्यों के साथ ही लौट कर आए। टीम के प्रवक्ता ने हालांकि कहा कि भारतीय टीम ने सोशल डिस्टेंसिंग नियमों का पालन किया।

रिपोर्ट के मुताबिक यह पहली बार नहीं है कि भारतीय खिलाड़ियों ने बायो सिक्योर प्रोटोकॉल्स का उल्लंघन किया हो। विराट कोहली और हार्दिक पांड्या ने दिसंबर की शुरुआत में सिडनी में एक दुकान पर फोटो खिंचवाई थी।

Ind vs Aus : सिडनी टेस्ट में अगर एक छक्का जड़ते हैं रोहित शर्मा तो बना देंगे ये वर्ल्ड रिकॉर्ड

ऐसी भी खबरें हैं कि भारतीय टीम ब्रिस्बेन में होने वाले आखिरी टेस्ट मैच के लिए वहां नहीं जाना चाहती जिसका कारण क्वींसलैंड सरकार द्वारा लागू किए गए लॉकडाउन के सख्त नियम हैं। क्वींसलैंड सरकार ने कहा कि भारतीय टीम अगर नियमों का पालन न करे तो वह खेलने नहीं आए। चार मैचों की सीरीज इस समय 1-1 से बराबर है। सीरीज का तीसरा मैच सात जनवरी से सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) पर खेला जाएगा।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X