1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. एलन बॉर्डर का मानना, ऑस्ट्रेलियाई टीम में सलामी बल्लेबाज का विकल्प हो सकते हैं शॉन मार्श

एलन बॉर्डर का मानना, ऑस्ट्रेलियाई टीम में सलामी बल्लेबाज का विकल्प हो सकते हैं शॉन मार्श

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान एलन बॉर्डर का मानना है कि शॉन मार्श भारत के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए चोट से जूझ रही मेजबान टीम में शुरुआती स्लॉट के लिए सब्सिट्यूट विकल्प हो सकते हैं।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: December 09, 2020 16:35 IST
एलन बॉर्डर का मानना,...- India TV Hindi
Image Source : AP एलन बॉर्डर का मानना, ऑस्ट्रेलियाई टीम में सलामी बल्लेबाज का विकल्प हो सकते हैं शॉन मार्श

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान एलन बॉर्डर का मानना है कि अनुभवी बल्लेबाज शॉन मार्श भारत के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए चोट से जूझ रही मेजबान टीम में सलामी बल्लेबाज का विकल्प हो सकते हैं।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच डे-नाइट टेस्ट 17 दिसंबर से शुरू हो रहा है और मेजबान टीम पहले से ही चोटिल खिलाड़ियों की समस्या से जूझ रही है। डेविड वार्नर बुधवार को ग्रोइन की चोट के कारण पहले टेस्ट से बाहर हो गए हैं। वॉर्नर की जगह आस्ट्रेलियाई बल्लेबाज विल पुकोवस्की का पहले टेस्ट में खेलना तय माना जा रहा था लेकिन भारत ए के विरूद्ध अभ्यास मैच के दौरान हेलमेट पर कार्तिक त्यागी का बाउंसर लगने से उनका भी पहला टेस्ट  में खेलना संदिग्ध लग रहा है।

कार्तिक त्यागी का बाउंसर लगने के कारण पुकोवस्की दूसरे अभ्यास मैच से बाहर

ओपनिंग स्लॉट के विकल्पों पर जोर देते हुए बॉर्डर ने कहा कि मार्नस लाबुशेन और मार्कस हैरिस भी काम आ सकते हैं। वहीं, चयनकर्ताओं की नजर 37 वर्षीय मार्श पर भी हो सकती है, जो शेफील्ड शील्ड में अच्छी फॉर्म में हैं।

'वेस्ट ऑस्ट्रेलिया' ने बार्डर के हवाले से बताया, "आप टॉप आर्डर में मार्नस लाबुशेन को खिला सकते हैं। उन्होंने दिखाया कि वह नई गेंद को संभाल सकते हैं। तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए आपको कई बार ऐसा करना होगा।" 

IND v AUS, 3rd T20I : ऑस्ट्रेलियाई कप्तान फिंच ने इन खिलाड़ियों को दिया जीत का श्रेय

लाइव स्कोरकार्ड

Click Mania
bigg boss 15