Monday, April 29, 2024
Advertisement

एशिया कप के लिए भारत की अंडर-19 टीम का ऐलान, पृथ्वी शॉ बाहर

अंडर-19 एशिया क्रिकेट कप के चौथे संस्करण के लिए भारत की अंडर-19 टीम की घोषणा सोमवार को की गई। अखिल भारतीय जूनियर चयन समिति ने इसकी घोषणा की। इस टूर्नामेंट का आगाज नौ नवम्बर से मलेशिया में हो रहा है, जो 20 नवम्बर तक जारी रहेगा।

IANS Reported by: IANS
Published on: October 16, 2017 15:36 IST
Prithvi Shaw- India TV Hindi
Prithvi Shaw

मुंबई: अंडर-19 एशिया क्रिकेट कप के चौथे संस्करण के लिए भारत की अंडर-19 टीम की घोषणा सोमवार को की गई। अखिल भारतीय जूनियर चयन समिति ने इसकी घोषणा की। इस टूर्नामेंट का आगाज नौ नवम्बर से मलेशिया में हो रहा है, जो 20 नवम्बर तक जारी रहेगा।

इस टूर्नामेंट के लिए भारतीय टीम की कमान हिमांशु राणा को सौंपी गई हैं। भारत ने इस टूर्नामेंट को तीन बार जीता है और वह इसका मौजूदा विजेता भी है। चयनकर्ताओं का मानना है कि 17 वर्षीय खिलाड़ी पृथ्वी शॉ को भारत में जारी रणजी ट्रॉफी में खेलना चाहिए। उन्होंने दिलीप ट्रॉफी में शतक जड़ा था।

भारतीय अंडर-19 टीम : हिमांशु राणा (कप्तान), अभिषेक शर्मा (उप-कप्तान), अर्थव तडे, मंजोत कालरा, सलमान खान, अनुज रावत, हार्विक देसाई, रियान पराग, अनुकूल रॉय, शिवा सिंह, तनुष कोटियान, दर्शन नालकंडे, विवेकानंद तिवारी, आदित्य ठाकरे और मंदीप सिंह।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement