Friday, April 19, 2024
Advertisement

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में दिल्ली टीम की कप्तानी करते नजर आएंगे शिखर धवन

 शिखर धवन सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी राष्ट्रीय टी20 चैंपियनशिप में दिल्ली की 20 सदस्यीय टीम की अगुआई करेंगे।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: December 28, 2020 20:43 IST
Shikhar Dhawan- India TV Hindi
Image Source : PTI Shikhar Dhawan

नई दिल्ली| भारत के सीनियर सलामी बल्लेबाज शिखर धवन सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी राष्ट्रीय टी20 चैंपियनशिप में दिल्ली की 20 सदस्यीय टीम की अगुआई करेंगे। इस टी20 टूर्नामेंट के साथ अगले महीने भारत के 2020-21 घरेलू सत्र की शुरुआत होगी। 

इंडियन प्रीमियर लीग के दौरान मांसपेशियों में खिंचाव के कारण ऑस्ट्रेलिया के मौजूदा दौरे से बाहर हुए तेज गेंदबाज इशांत शर्मा को भी टीम में जगह मिली है। हालांकि पता चला है कि 32 साल के तेज गेंदबाज इशांत सभी मैचों के लिए उपलब्ध नहीं होंगे। 

टीम में नीतिश राणा, पवन नेगी और मनजोत कालरा जैसे खिलाड़ियों को भी जगह मिली है। टूर्नामेंट की शुरुआत 10 जनवरी से होगी और दिल्ली को एलीट ग्रुप ई में मुंबई, आंध्र, केरल और पुड्डुचेरी के साथ रखा गया है। इस ग्रुप के लीग मैच वानखेड़े स्टेडियम में खेले जाएंगे। 

ये भी पढ़ें - Ind vs Aus : मेलबर्न टेस्ट में खराब बैटिंग से ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों पर बरसे रिकी पोंटिंग, सुनाई खरी - खोटी 

दिल्ली की टीम अपना पहला मैच 11 जनवरी को मेजबान मुंबई के खिलाफ खेलेगी। 

ये भी पढ़ें - Ind vs Aus : बॉक्सिंग डे टेस्ट में रहाणे के शतक को ऐतिहासिक बताते हुए गवास्कर ने दिया ये बड़ा बयान 

टीम इस प्रकार है: शिखर धवन, इशांत शर्मा, नितीश राणा, हिम्मत सिंह, क्षितिज शर्मा, जोंटी सिद्धू, हितेन दलाल, ललित यादव, शिवांक वशिष्ठ, मनजोत कालरा, सिद्धांत शर्मा, अनुज रावत, प्रदीप सांगवान, सिमरजीत सिंह, पवन नेगी, यश बडोनी, वैभव कांडपाल, लक्षय थरेजा, पवन सुयाल और करण डागर। 

ये भी पढ़ें - दशक के सर्वश्रेष्ठ टी20 खिलाड़ी बनने पर ख़ुशी जताते हुए राशिद खान ने कही ये बात 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement