1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. पाकिस्तान टीम पर भड़के शोएब अख्तर, कहा अगर मैं चेयरमैन होता तो कप्तान और मैनेजमेंट को बर्खास्त कर देता

पाकिस्तान टीम पर भड़के शोएब अख्तर, कहा अगर मैं चेयरमैन होता तो कप्तान और मैनेजमेंट को बर्खास्त कर देता

इस वीडियो में उन्होंने कहा कि पाकिस्तान ने सीरीज जीतने का बढ़िया मौका गंवा दिया है और मेजबान टीम अब 200 के पार का स्कोर खड़ा करेगी।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: July 19, 2021 15:51 IST
Shoaib Akhtar furious at Pakistan team, said if I was the chairman, I would have sacked the captain - India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Shoaib Akhtar furious at Pakistan team, said if I was the chairman, I would have sacked the captain and management

पाकिस्तान को इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टी20 मुकाबले में 45 रनों से हार का सामना करना पड़ा। पाकिस्तान की इस हार की भविष्यवाणी पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने टॉस के बाद ही कर दी है। दरअसल, पाकिस्तान ने हेडिंग्ले, लीड्स की सपाट पिच पर टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। कप्तान बाबर आजम का यह फैसला शोएब अख्तर समेत हर किसी के समझ के परे था। इंग्लैंड ने इसका फायदा उठाया और पाकिस्तन के सामने पहली पारी में 200 रन ठोंक दिए। इसके जवाब में मेहमान टीम निर्धारित 20 ओवर में 155 ही रन ना सकी।

बाबर आजम के इस फैसले के तुरंत बाद शोएब अख्तर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया। इस वीडियो में उन्होंने कहा कि पाकिस्तान ने सीरीज जीतने का बढ़िया मौका गंवा दिया है और मेजबान टीम अब 200 के पार का स्कोर खड़ा करेगी।

अख्तर ने कहा "टॉस जीतकर पाकिस्तान ने फैसला कर लिया है फील्डिंग का। मुझे समझ नहीं आ रहा कि पाकिस्तान यह इंग्लैंड का सबसे गर्म दिन है और यह तो किसी पागल को भी पता होगा कि जब यॉर्कशायर में जब इतनी धूप पड़ रही है और इतना सपाट विकेट हो  तो आप 232 रन करके आए हैं उसके बाद भी आप बॉलिंग चुन रहे हैं। इस बात को जानते हुए कि बटलर आज खेल रहे हैं और वह ओपनिंग करेंगे यह मेरी समझ से परे है कि पाकिस्तान ने क्यों टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है।"

उन्होंने आगे कहा "मैं उम्मीद करता हूं कि मैं गलत हूं, लेकिन इंग्लैंड 200 प्लस स्कोर बनाएगा। पाकिस्तान के पास सीरीज जीतने का बढ़िया मौका था इस फ्लैट विकेट पर। अगर मैं पीसीबी चैयरमैन होता तो टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने के खराब फैसले के लिए टीम मैनेजमेंट और कप्तान को बर्खास्त कर देता।"

बता दें, सीरीज का अंतिम और निर्णायक मुकाबला अमीरात ओल्ड ट्रैफर्ड, मैनचेस्टर में 20 जुलाई को खेला जाएगा।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X