Thursday, March 28, 2024
Advertisement

चोट से उबरने के बाद आईपीएल में वापसी करने के लिए तैयार हैं श्रेयस अय्यर

मार्च में पुणे में इंग्लैंड के खिलाफ भारत के पहले वनडे मैच में फील्डिंग के दौरान अय्यर का कंधा घायल हो गया था और इसके बाद अप्रैल में उनका ऑपरेशन हुआ था।

IANS Edited by: IANS
Published on: July 05, 2021 19:27 IST
Shreyas Iyer, IPL, Sports, cricket, India - India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Shreyas Iyer

भारतीय बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने कंधे की चोट से उबरने और इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में अपनी उपलब्धता के बारे में जानकारी दी। मार्च में पुणे में इंग्लैंड के खिलाफ भारत के पहले वनडे मैच में फील्डिंग के दौरान अय्यर का कंधा घायल हो गया था और इसके बाद अप्रैल में उनका ऑपरेशन हुआ था। 

अय्यर ने यूट्यूब चैनल 'द ग्रेड क्रिकेटर' से कहा, मेरा कंधा .. हां, मुझे लगता है कि चोट भर गई है। अब यह ताकत और रेंज प्राप्त करने का अंतिम चरण है। इसलिए इसमें लगभग एक महीना लगने वाला है और प्रशिक्षण स्पष्ट रूप से चल रहा है। इसके अलावा, मुझे लगता है, मैं आईपीएल में रहूंगा।

यह भी पढ़ें- इंग्लैंड दौरे के लिए भारतीय टीम के चयन पर उठने लगे हैं सवाल

दिल्ली कैपिटल्स के लिए कप्तानी में वापसी के बारे में पूछे जाने पर, अय्यर ने कहा, मैं कप्तानी के बारे में नहीं जानता। यह मालिकों के हाथ में है। लेकिन टीम पहले से ही अच्छा कर रही है और हम शीर्ष पर हैं और यही मेरे लिए वास्तव में मायने रखता है। मेरा मुख्य उद्देश्य और लक्ष्य ट्रॉफी उठाना है जो दिल्ली ने पहले कभी नहीं किया है।

उनकी अनुपस्थिति में, ऋषभ पंत को आईपीएल 2020 उपविजेता का कप्तान बनाया गया था। कोविड -19 की दूसरी लहर के आईपीएल रुकने से पहले, दिल्ली कैपिटल्स 12 अंकों के साथ अंक तालिका में शीर्ष पर बैठी थी।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement