1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. पाकिस्तान के पीएम बनने पर गांगुली ने इमरान खान को बधाई दी

पाकिस्तान के पीएम बनने पर गांगुली ने इमरान खान को बधाई दी

गांगुली ने कहा कि पाकिस्तान को 1992 में विश्व कप दिलाने वाले इमरान ने यहां तक पहुंचने के लिए लंबी लड़ाई लड़ी है।

IANS IANS
Updated on: July 27, 2018 20:39 IST
इमरान खान- India TV Hindi
इमरान खान

कोलकाता: भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने शुक्रवार को पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी इमरान खान को पाकिस्तान के चुनाव में जीत हासिल करने पर बधाई दी। इमरान पाकिस्तान के प्रधानमंत्री का पद संभालने जा रहे हैं। गांगुली ने कहा कि पाकिस्तान को 1992 में विश्व कप दिलाने वाले इमरान ने यहां तक पहुंचने के लिए लंबी लड़ाई लड़ी है। गांगुली ने बंगाल क्रिकेट बोर्ड (सीएबी) के वार्षिक अवॉर्ड समारोह में कहा, "राजनीति के बारे में मुझे कुछ पता नहीं है, लेकिन उन्हें (इमरान) बधाई।"

गांगुली ने कहा, "वह काफी लंबे समय से लड़ाई लड़ रहे थे और अब वह पाकिस्तान के प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। इसलिए एक बार और बधाई।"

क्रिकेट के सर्वकालिक सर्वश्रेष्ठ हरफनमौला खिलाड़ियों में गिने जाने वाले इमरान ने पाकिस्तान को 1992 में विश्व कप का खिताब दिलाया था। उनकी पार्टी पाकिस्तान तहरीके इंसाफ (पीटीआई) हाल ही में हुए आम चुनावों में सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है हालांकि पीटीआई पूर्ण बहुमत नहीं मिला है। वोटों की गिनती अभी जारी है। अभी तक पीटीआई ने 114 सीटों पर जीत दर्ज की है। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X