Friday, April 19, 2024
Advertisement

साउथ अफ्रीका क्रिकेट बोर्ड के निदेशक की रेस में शामिल है ग्रीम स्मिथ, जल्द हो सकता है ऐलान

 सीएसए के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) थाबंग मोरे ने स्मिथ से पूर्व कोच ओटिस गिब्सन का स्थान लेने को कहा था।

IANS Reported by: IANS
Published on: December 03, 2019 6:47 IST
Graeme Smith- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGE Graeme Smith

जोहान्सबर्ग| दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान ग्रीम स्मिथ ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि वह निदेशक पद के लिए क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (सीएसए) से संपर्क में हैं। उन्होंने इस बात का भी दावा किया है कि उनके देश के एक अखबार ने यह बता दिया था कि स्मिथ को क्रिकेट निदेशक नियुक्त कर दिया है।

पहले ऐसी खबरें थी कि सीएसए के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) थाबंग मोरे ने स्मिथ से पूर्व कोच ओटिस गिब्सन का स्थान लेने को कहा था। बोर्ड ने गिब्सन का करार बढ़ाया नहीं था। वहीं दक्षिण अफ्रीका संडे टाइम्स की रिपोर्ट में यहां तक बता दिया गया था कि स्मिथ ने यह प्रस्ताव मंजूर कर लिया है।

स्मिथ ने ट्वीटर पर सफाई दी, "मीडिया की रिपोर्ट के उलट मैंने सीएसए के क्रिकेट निदेशक पद को स्वीकार नहीं किया है। जैसा पहले बताया गया था मैंने इस पद से अपना नामांकन वापस ले लिया है। मैं हालांकि सीएसए से इसे लेकर चर्चा कर रहा हूं, लेकिन मेरी कुछ चिंताएं हैं जिन्हें मैंने बोर्ड के सामने रखा है।"

इससे पहले 14 नंबवर को स्मिथ ने कहा था कि वह अपना नामांकन वापस ले रहे हैं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement