1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. साउथ अफ्रीकी खिलाड़ियों ने पास किया COVID टेस्ट, रविवार से होगा ODI सीरीज का आगाज

साउथ अफ्रीकी खिलाड़ियों ने पास किया COVID टेस्ट, रविवार से होगा ODI सीरीज का आगाज

क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका ने बताया है कि इंग्लैंड के खिलाफ पहला वनडे मैच स्थगित होने के बाद किए उनकी पूरी टीम के कोविड-19 का टेस्ट का परिणाम निगेटिव आया है। 

IANS IANS
Published on: December 05, 2020 16:17 IST
साउथ अफ्रीकी...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES साउथ अफ्रीकी खिलाड़ियों ने पास किया COVID टेस्ट, रविवार से होगा ODI सीरीज का आगाज

केपटाउन| क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका ने बताया है कि इंग्लैंड के खिलाफ पहला वनडे मैच स्थगित होने के बाद किए उनकी पूरी टीम के कोविड-19 का टेस्ट का परिणाम निगेटिव आया है। दक्षिण अफ्रीका टीम का एक खिलाड़ी कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया था, जिसके कारण पहला वनडे शुक्रवार से रविवार तक के लिए स्थगित कर दिया गया था।

अब जबकि पूरी टीम का टेस्ट निगेटिव आया है तो पहला वनडे रविवार को खेला जाएगा। सीएसए ने शनिवार को एक बयान में कहा, "क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (सीएसए) इस बात को बता कर काफी खुश है कि उसकी पूरी टीम का टेस्ट निगेटिव आया है। इंग्लैंड के खिलाफ खेली जाने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच रविवार को सुबह तय कार्यक्रम के मुताबिक यूरोल्कस बोलैंड पार्क पर शुरू होगा।"

कैफ ने माना, 11 साल से खेलने के बावजूद जडेजा को टीम इंडिया में नहीं मिल रही बराबर की इज्जत

सीएसए ने कहा कि था कि वह पहले वनडे मैच ेसे पहले एक बार फिर अपनी टीम के खिलाड़ियों और होटल स्टाफ का टेस्ट करेगी। अब दूसरा टेस्ट मंगलवार को होगा। दक्षिण अफ्रीकी टीम के डॉक्टर शोएब मांजरा ने कहा था, "हमने इंग्लैंड टीम से बात की और हमने प्लान किया है कि हम अपने खिलाड़ियों और होटल स्टाफ का दोबारा टेस्ट करेंगे। हम परिणाम का इंतजार करेंगे और फिर आगे के बारे में फैसला लेंगे। फिर मंगलवार को एक बार फिर दोबारा टेस्ट करेंगे।"

सीरीजा का आखिरी वनडे मैच में बुधवार को खेला जाएगा। पहला वनडे शुक्रवार को स्थगित कर दिया गया था। अब यह मैच रविवार को होगा। दूसरा मैच सोमवार और तीसरा मैच बुधवार को होगा।

IND vs AUS : पहले टी20 में हार के बाद ऑस्ट्रेलिया ने इस गेंदबाज को किया टीम में शामिल

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड