Thursday, April 25, 2024
Advertisement

कोलकाता के रास्ते स्वदेश लौटेगी साउथ अफ्रीकी टीम

सीएबी के अध्यक्ष अविषेक डालमिया ने कहा कि साउथ अफ्रीका की टीम अब सोमवार को कोलकाता पहुंचेगी और फिर मंगलवार को स्वदेश के लिए रवाना होगी।  

IANS Edited by: IANS
Published on: March 16, 2020 8:48 IST
India vs South Africa, IND vs SA, ODI Match, corona virus, Kolkata - India TV Hindi
Image Source : GETTY South Africa Cricket team

साउथ अफ्रीकी क्रिकेट टीम कोलकाता के रास्ते मंगलवार को स्वदेश के लिए रवाना होगी। मेहमान टीम को भारत दौरे पर तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी थी लेकिन कोरानावायरस के कारण यह सीरीज रद्द कर दी गई है।

बंगाल क्रिकेट संघ (सीएबी) के अध्यक्ष अविषेक डालमिया ने कहा कि साउथ अफ्रीका की टीम अब सोमवार को कोलकाता पहुंचेगी और फिर मंगलवार को स्वदेश के लिए रवाना होगी।

तय कार्यक्रम के मुताबिक अफ्रीकी टीम दुबई के रास्ते स्वदेश पहुंचेगी।

डालमिया ने कहा, "वे (साउथ अफ्रीकी क्रिकेट टीम) सोमवार को यहां पहुंचेगी और अगले दिन सुबह स्वदेश के लिए रवाना होगी। बीसीसीआई एयरपोर्ट के पास ही उनके रहने की इंतजार कर रहे हैं। हमने इस बारे में मुख्यमंत्री से भी बातचीत की है।"

भारत और साउथ अफ्रीका की क्रिकेट टीमों के बीच तीन मैचों की सीरीज का पहला मैच धर्मशाला में खेला जाना था लेकिन बारिश के कारण यह मैच नहीं हो सका था।

इसके बाद लखनऊ में दूसरा वनडे 15 मार्च और तीसरा वनडे कोलकाता में 18 मार्च को खेला जाना था और कोरोनावायरस के कारण बाद में उसे भी रद्द कर दिया गया था।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement