Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

स्पिन ट्विन 'कुलचा' ने खेला मजेदार खेल, BCCI ने शेयर किया Video

कुलदीप ने एमएस धोनी, विराट कोहली और ऋषभ पंत की भी नकल उतारी और चहल ने सभी खिलाड़ियों के नाम गेस कर लिए थे।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: July 15, 2021 15:31 IST
spin twin kulcha played charades, bcci shared video- India TV Hindi
Image Source : GETTY spin twin kulcha played charades, bcci shared video

बीसीसीआई ने भारत के स्पिन ट्विन कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल का एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वे एक गेम खेल रहे हैं। युजवेंद्र चहल अपने सिर के ऊपर क्रिकेटर्स के नाम का प्लेकार्ड रख रहे थे और कुलदीप उस क्रिकेटर नकल उतार रहे थे और चहल को उस क्रिकेटर का नाम गेस करना था।

चहल ने चारों क्रिकेटर्स के नामों को गेस कर लिया था। सबसे पहले कुलदीप यादव ने इशांत शर्मा की नकल उतारी, उन्होंने लंबे कद की ओर इशारा किया और चहल ने सही गेस कर लिया। फिर कुलदीप ने एमएस धोनी, विराट कोहली और ऋषभ पंत की भी नकल उतारी और चहल ने सभी खिलाड़ियों के नाम गेस कर लिए थे।

श्रीलंका दौरे पर कुलदीप और चहल की जोड़ी 'कुलचा' की वापसी की पूरी उम्मीद है। दोनों खिलाड़ियों को एक साथ मैदान पर उतरे हुए काफी समय हो गया है। लेकिन जब से रविंद्र जडेजा ने सीमित ओवरों में धमाकेदार वापसी की है, तब से दोनों स्पिनर्स में से किसी एक को बेंच पर बैठना पड़ता है।

पीवी सिंधू के मुताबिक महामारी से ओलंपिक की तैयारी नहीं हुई प्रभावित

फिलहाल जडेजा इंग्लैंड दौरे पर हैं इसलिए अनुमान लगाया जा रहा है कि 'कुलचा' की वापसी होगी। चहल और कुलदीप ने एक साथ खेल कर कई मैच जिताए हैं, उन्होंने मिडिल ओवर्स में कई अहम विकेट्स चटकाए हैं। लेकिन दोनों ही बल्ले के साथ कोई योगदान नहीं सकते इसलिए मैनेजमेंट जडेजा को प्राथमिकता देती है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement