1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. विजय हजारे ट्रॉफी में श्रीसंत ने किया धमाका, UP के खिलाफ झटके 5 विकेट

विजय हजारे ट्रॉफी में श्रीसंत ने किया धमाका, UP के खिलाफ झटके 5 विकेट

श्रीसंत (5/65) की शानदार गेंदबाजी से केरल ने केएससीए क्रिकेट ग्राउंड में खेले गए विजय हजारे ट्रॉफी के एलीट ग्रुप सी मुकाबले में सोमवार को उत्तर प्रदेश को तीन विकेट से हराया। 

IANS IANS
Published on: February 22, 2021 18:59 IST
विजय हजारे ट्रॉफी...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/S SREESANTH विजय हजारे ट्रॉफी में श्रीसंत ने किया गेंदबाजी में धमाका, UP के खिलाफ झटके 5 विकेट

अलुर (कर्नाटक)| तेज गेंदबाज शांताकुमारन श्रीसंत (5/65) की शानदार गेंदबाजी और सलामी बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा (81) रन की बेहतरीन पारी से केरल ने यहां केएससीए क्रिकेट ग्राउंड में खेले गए विजय हजारे ट्रॉफी के एलीट ग्रुप सी मुकाबले में सोमवार को उत्तर प्रदेश को तीन विकेट से हराया। उत्तर प्रदेश ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए अक्शदीप नाथ के 60 गेंदों पर नौ चौकों की मदद से 68 रन और प्रियम गर्ग के 59 गेंदों पर पांच चौकों के सहारे 57 रन की पारी की मदद से 49.4 ओवर में 283 रन बनाए।

इसके जवाब में केरल की टीम ने उथप्पा के 55 गेंदों पर आठ चौकों और चार छक्कों की मदद से 81 तथा कप्तान सचिन बेबी के 83 गेंदों पर छह चौकों और एक छक्के के सहारे 76 रनों की पारी की बदौलत 48.5 ओवर में सात विकेट पर 284 रन बनाकर मैच जीत लिया।

43 साल की उम्र में अफरीदी ने धाकड़ फील्डिंग से रन आउट कर किया सभी को हैरान, देखें Video

उत्तर प्रदेश की पारी में अक्शदीप और प्रियम के अलावा अभिषेक गोस्वामी ने 63 गेंदों पर चार चौकों और दो छक्कों की मदद से 54 रन बनाए। इसके अलावा करण शर्मा ने 34 और रिंकू सिंह ने 26 रन बनाए। केरल की तरफ से श्रीसंत के अलावा सचिन ने दो विकेट, निद्धेश और जलज सक्सेना ने एक-एक विकेट लिया।

केरल की पारी में जलज ने 31, वत्सल गोविंद ने 30 और संजू सैमसन ने 29 रनों का योगदान दिया। उत्तर प्रदेश की ओर से करण ने दो विकेट, भुवनेश्वर कुमार ने एक, मोहसिन खान ने एक और शिवम शर्मा ने एक विकेट लिया।

'बुलेट' रफ्तार से लाबुशेन ने किया ऐसा रन आउट कि याद आ आए जोंटी रोड्स, देखें Video

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड