Saturday, May 04, 2024
Advertisement

इंग्लैंड के हाथों मिली करारी हार के बाद श्रीलंका के चीफ सिलेक्टर ने दिया इस्तीफा

श्रीलंका सिलेक्शन कमेटी के चैयरमैन अशांथा डी मेल ने हाल ही में टेस्ट सीरीज में इंग्लैंड के हाथों राष्ट्रीय टीम को 0-2 से मिली हार के बाद अपने पद से इस्तीफा दे दिया है।

Bhasha Reported by: Bhasha
Updated on: January 28, 2021 20:49 IST
इंग्लैंड के हाथों...- India TV Hindi
Image Source : SRI LANKA CRICKET इंग्लैंड के हाथों मिली करारी हार के बाद श्रीलंका के चीफ सिलेक्टर ने दिया इस्तीफा

कोलंबो। श्रीलंका की चयन समिति के चेयरमैन अशांता डि मेल ने इंग्लैंड के खिलाफ हाल में समाप्त हुई घरेलू टेस्ट श्रृंखला में राष्ट्रीय टीम को मिली 0-2 की हार के बाद अपने पद से इस्तीफा दे दिया। श्रीलंका क्रिकेट ने एक बयान में कहा कि अशांता ने व्यक्तिगत कारणों का हवाला देते हुए तुरंत प्रभाव से अपने पद से इस्तीफा दे दिया।

घर खरीदने के लिए कन्फ्यूज पंत ने फैन्स से पूछा सवाल तो फिर सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

श्रीलंका क्रिकेट के मुख्य कार्यकारी अधिकारी एशले डि सिल्वा ने विज्ञप्ति में कहा, ‘‘हम अशांता के फैसले का सम्मान करते हैं और उन्होंने क्रिकेट चयन समिति के चेयरमैन के तौर पर अपने कार्यकाल के दौरान श्रीलंका क्रिकेट की जो सेवा की है, उसके लिये उनका आभार व्यक्त करते हैं। ’’ 

इंग्लैंड ने गॉल में खेले गये दो टेस्ट मैचों में श्रीलंका को सात और छह विकेट से शिकस्त दी थी। यह श्रृंखला सोमवार को समाप्त हुई थी। यह पूर्व तेज गेंदबाज टीम मैनेजर के तौर पर पद से भी कुछ दिन पहले हट गया था। 

कोहली और रहाणे की कप्तानी में क्या है बड़ा अंतर, गेंदबाजी कोच ने किया खुलासा

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement