Thursday, April 25, 2024
Advertisement

श्रीलंका दौरा उत्साहित करने वाला अनुभव : देवदत्त पडिकल

भारतीय टीम के युवा बल्लेबाज देवदत्त पडीकल का कहना है कि टीम के साथ श्रीलंका दौरे पर जाना उनके लिए उत्साहित करने वाला अनुभव रहा। 

IANS Reported by: IANS
Published on: September 01, 2021 17:35 IST
Sri Lanka tour exciting experience: Devdutt Padikal- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Sri Lanka tour exciting experience: Devdutt Padikal

बेंगलुरु। भारतीय टीम के युवा बल्लेबाज देवदत्त पडीकल का कहना है कि टीम के साथ श्रीलंका दौरे पर जाना उनके लिए उत्साहित करने वाला अनुभव रहा। 21 वर्षीय खिलाड़ी ने श्रीलंका के खिलाफ दूसरे मैच से टी20 में डेब्यू किया था। उन्होंने अपने पहले मैच में 29 रन बनाए। तीसरे टी20 में वह नौ रन ही बना सके और टीम ने 2-1 से सीरीज गंवाई।

पडीकल ने कहा, "यह मेरे लिए उत्साहित करने वाला अनुभव था। मैं वहां होकर काफी उत्साहित महसूस कर रहा था और सीखने तथा सुधार लाने पर ध्यान केंद्रित किया। हम लोगों में से कई खिलाड़ियों के लिए भारतीय टीम के साथ यह पहला दौरा था और सभी लोग नई तकनीक तथा सीनियर खिलाड़ियों से सीखना चाहते थे।"

पडीकल आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में रॉयल चेलेंजर्स बेंगलोर के लिए खेलते नजर आएंगे। उन्होंने 2020 के सीजन में 15 मुकाबलों में 31.53 के औसत से 473 रन बनाए थे और उन्हें ईमर्जिग प्लेयर का अवॉर्ड मिला था।

आईपीएल 2021 के पहले चरण में पडीकल ने छह मैचों में 195 रन बनाए जिसमें राजस्थान रॉयल्स के इखलाफ नाबाद 110 रन की पारी शामिल है। वह कोरोना से उभरने की वजह से पहला मैच नहीं खेल सके थे।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement