Sunday, April 28, 2024
Advertisement

श्रीलंकाई कप्तान का बड़ा खुलासा, खराब बल्लेबाजी नहीं इस वजह से हारी टीम इंडिया

श्रीलंका के नए कप्तान थिसारा परेरा धर्मशाला वनडे में मिली जीत से बेहद खुश नजर आए। उन्होंने भारत के खिलाफ खेले गए पहले वनडे मैचों में अपने गेंदबाजों के बेहतरीन प्रदर्शन की जमकर तारीफ की है।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Updated on: December 11, 2017 13:11 IST
थिसारा परेरा- India TV Hindi
थिसारा परेरा

धर्मशाला: श्रीलंका के नए कप्तान थिसारा परेरा धर्मशाला वनडे में मिली जीत से बेहद खुश नजर आए। उन्होंने भारत के खिलाफ खेले गए पहले वनडे मैचों में अपने गेंदबाजों के बेहतरीन प्रदर्शन की जमकर तारीफ की है। इस मैच में श्रीलंका ने भारत को 112 रनों पर ही ढेर कर दिया था। श्रीलंका के लिए सुरंगा लकमल ने 4 विकेट लिए। वहीं नुवान प्रदीप को दो सफलता मिली। परेरा, एंजेलो मैथ्यूज, अकिला धनंजय और सचिथा पाथिराना को एक-एक विकेट मिला। श्रीलंका ने इस मैच को 7 विकेट से जीत लिया।

मैच के बाद कप्तान थिसारा परेरा ने कहा, "हमें हमारे गेंदबाजों को 200 फीसदी श्रेय देना होगा। उन्होंने हमारे लिए सभी कुछ सही किया। सही लाइन, लैंथ पर गेंद डाली। अनुशासन में रहकर गेंदबाजी की। हमारी जीत का राज यही रहा।"

उन्होंने कहा, "मेरा मानना है कि लकमल ने टेस्ट सीरीज में भी अच्छा प्रदर्शन किया था और अब वह इसे आगे ले जा रहे हैं। वह इस समय हमारे नंबर-एक गेंदबाज हैं।"

श्रीलंका के कप्तान एचपीसीए स्टेडियम की विकेट को देखकर हैरान रह गए। उन्होंने 49 रनों की पारी खेलने वाले सलामी बल्लेबाज उपुल थरंगा की भी तारीफ की। 

उन्होंने कहा, "यह अनप्लेएबल विकेट है। हमने इसकी उम्मीद नहीं की थी। हमने सोचा था कि इस विकेट पर 250-260 रन बनेंगे, लेकिन जब हम गेंदबाजी कर रहे थे तभी हमें लगा कि हमें उन्हें 220 रनों तक ही रोकना होगा। मुझे उपुल की तारीफ करनी होगी। उन्होंने हमें सर्वश्रेष्ठ शुरुआत दी। वह हमारे इस समय सर्वश्रेष्ठ सलामी बल्लेबाज हैं। कुल मिलाकर, हमारे लिए सभी कुछ अच्छा रहा।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement