1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. श्रीलंका के तेज गेंदबाज लाहिरु कुमारा हुए कोरोना से संक्रमित

श्रीलंका के तेज गेंदबाज लाहिरु कुमारा हुए कोरोना से संक्रमित

श्रीलंका और विंडीज के बीच तीन टी20 और तीन वनडे मुकाबलों की सीरीज खेली जानी है जो तीन से 14 मार्च तक चलेगी।

Bhasha Bhasha
Published on: February 22, 2021 14:20 IST
Lahiru Thirimane- India TV Hindi
Image Source : GETTY Lahiru Thirimane

कोलंबो| श्रीलंका के तेज गेंदबाज लाहिरु कुमारा कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए हैं। श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) ने सोमवार को प्रेस विज्ञप्ति जारी कर इसकी जानकारी दी। क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार, श्रीलंका को वेस्टइंडीज का दौरा करना है और इससे पहले ही लाहिरु कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं।

एसएलसी ने विज्ञप्ति जारी कर कहा, "लाहिरु का पीसीआर टेस्ट रविवार को किया गया था जिसमें उनका नतीजा पॉजिटिव आया। लाहिरु को सरकार के कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करने के लिए कहा गया है। एसएलसी भी स्वास्थ्य प्रोटोकॉल का पालन करके सामान्य ऑपरेशन जारी रखेगी।"

ये भी पढ़े -  पहले 'हैट्रिक' फिर 6 विकेट लेकर इस घातक स्पिन गेंदबाज ने बरपाया कहर, देखें Video  

श्रीलंका और विंडीज के बीच तीन टी20 और तीन वनडे मुकाबलों की सीरीज खेली जानी है जो तीन से 14 मार्च तक चलेगी। लाहिरु का सीमित ओवर की सीरीज में भाग लेना संभव नहीं है लेकिन उम्मीद है कि वह 21 मार्च से शुरु होने वाली टेस्ट सीरीज में टीम के साथ जुड़ेंगे। हालांकि यह उनके समय पर स्वस्थ होने पर निर्भर करेगा।

ये भी पढ़े -   राशिद खान ने मारा 'नया हेलीकॉप्टर शॉट' तो फ़िदा हो गई इंग्लैंड की ये महिला खिलाड़ी, देखें Video

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड