1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. ट्रायल के लिए सरकार से 10 मार्च तक का समय मांगेंगे श्रीनिवास गौडा, फिलहाल कम्बला पर है फोकस

ट्रायल के लिए सरकार से 10 मार्च तक का समय मांगेंगे श्रीनिवास गौडा, फिलहाल कम्बला पर है फोकस

श्रीनिवास गौड़ा ने कहा "कहा मुझे खुशी है कि ये ऑफर मुझे मिला है लेकिन मैं फिलहाल कम्बला पर ही फोकस करना चाहता हूँ।"

T Raghavan T Raghavan
Updated on: February 17, 2020 15:37 IST
Srinivas Gowda- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/DAYAKAMPR Srinivas Gowda will ask the government for the trial till March 10, the focus is on Kambla at the moment

भारत के कर्नाटक राज्य में पिछले दिनों श्रीनिवास गौड़ा ने भैंसा दौड़ में अपनी तेज गति से सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया था। महज 13.62 सेकंड में 142.50 मीटर दूरी तय कर 30 साल पुराना रिकॉर्ड तोड़ने वाले श्रीनिवास सोशल मीडिया पर भारत के उसैन बोल्ट के नाम से चर्चा में आ गए।  जिसके बाद अब भारत के खेल मंत्री किरेन रिजिजू ने भी 28 साल के इस एथलीट का संज्ञान लिया और उन्हें सीधा साई (भारतीय खेल प्राधिकरण) आकर ट्रायल देने का ऑफर दे डाला। लेकिन श्रीनिवास अभी भैंसा दौड़ पर ही फोकस करना चाहते हैं।

श्रीनिवास गौड़ा ने कहा "कहा मुझे खुशी है कि ये ऑफर मुझे मिला है लेकिन मैं फिलहाल कम्बला पर ही फोकस करना चाहता हूँ, मेरी भी इच्छा है कि मैं ट्रेक एंड फील्ड में दौडूं लेकिन मैं अभी तय नहीं कर पा रहा हूँ  CM से मिलने के बाद आगे के बारे में सोचूँगा।"

श्रीनिवास के कोच और कम्बला एकेडमी के फाउंडर चेयरमैन गुणपाल कदम्बा ने इस ऑफर के बारे में कहा है कि इस प्रतियोगिता के बाद संभव हुआ तो श्रीनिवास ट्रायल के लिए जा सकते हैं। उन्होंने कहा "7 मार्च तक कम्बला प्रतियोगिता चलेगी तब तक आना मुश्किल है उसके बाद अगर सम्भव हुआ तो ट्राइल्स के लिये श्रीनिवास आएगा, SAI के अधिकारियों से आज मिलकर 10 मार्च तक का समय मांगेंगे, उस दौरान सोचेंगे कि क्या करना है।"

उन्होंने आगे कहा "हमारे और श्रीनिवास के मन में भी यही चल रहा है कि अभी कम्बला फील्ड में श्रीनिवास टॉप पर है खूब पैसा भी कमा रहा है लेकिन ये फील्ड बदलकर एथलीट बनने के बाद उनका क्या होगा ये हम भी नहीं जानते, SAI से बात करेंगे कि उसके फ्यूचर को लेकर क्या वो कोई गारंटी देंगे। उसके बाद ही हम निर्णय करेंगे।"

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X