Friday, April 19, 2024
Advertisement

IND vs ENG : गावस्कर के किस कमेन्ट पर बेयरस्टो ने कहा, "वो मुझे कॉल या मैसेज कर सकते हैं"

भारत के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में शतकीय पारी खेलने और जीतने के बाद इंग्लिश बल्लेबाज बेयरस्टो ने सुनील गावस्कर के एक कमेन्ट का करारा जवाब दिया है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: March 27, 2021 11:01 IST
Sunil Gavaskar and Jonny Bairstow- India TV Hindi
Image Source : GETTY Sunil Gavaskar and Jonny Bairstow

जॉनी बेयरस्टो की दमदार 124 रन की शतकीय पारी के चलते इंग्लैंड ने पुणे में खेले जाने वाले दूसरे वनडे मैच में भारत को एकतरफा अंदाज में 6 विकेट से हरा दिया। ऐसे में जीत के बाद इंग्लिश बल्लेबाज बेयरस्टो ने सुनील गावस्कर के उस कमेन्ट का करारा जवाब दिया है। जिसमें गावस्कर ने टेस्ट सीरीज के दौरान बेयरस्टो के तीन बार शून्य के स्कोर में आउट होने पर कहा था कि ऐसा लगता है इस बल्लेबाज को क्रीज पर रुकने में कोई रूचि ही नहीं है। यानि टेस्ट क्रिकेट में ज्यादा इसका मन नहीं लगता है।

इस तरह वनडे क्रिकेट में शानदार फॉर्म में लौटने वाले बेयरस्टो से दूसरे वनडे मैच के बाद जब गावस्कर के इस कमेन्ट के बारे में पूछा गया तो उन्होंने प्रेस वार्ता के दौरान कहा, "सबसे पहले तो मैंने ऐसा कुछ भी नहीं सुना और अगर ऐसा है भी तो मेरी उनसे कोई भी व्यक्तिगत तौर पर बातचीत भी नहीं हुई है। इसलिए अगर वो मुझे ऐसा कुछ सामने से कहते हैं तो मैं उनका स्वागत करूंगा। अगर उन्हें जानना है कि मेरी टेस्ट क्रिकेट में अच्छा करने की कितनी इच्छा है या मैं उसे कितना एन्जॉय करता हूँ। तो वो मुझे मैसेज या कॉल कर सकते हैं। मेरा फोन हमेशा ऑन रहता है।"

ये भी पढ़े - IND vs ENG : लक्ष्मण ने माना, दूसरे वनडे में कोहली की कप्तानी में हुई इस बड़ी गलती से मिली हार

जाहिर है कि टेस्ट क्रिकेट के बाद वनडे और टी20 सीरीज में जॉनी बेयरस्टो के बल्ले से काफी रन बरसे हैं। भारत के खिलाफ पहले वनडे मैच में भी उनके बल्ले से 94 रनों की पारी निकली थी। इस तरह सीरीज में उनका औसत 100 के पार है। जिसके चलते भारत को अगर वनडे सीरीज के तीसरे व अंतिम मैच में जीत हासिल करनी है तो बेयरस्टो पर लगाम लगानी होगी। 

ये भी पढ़े - IND vs ENG : हार के बाद प्रसिद्ध कृष्णा ने बताई अपनी कमजोरी, जिसमें करना चाहते हैं सुधार 

बता दें कि तीन वनडे मैचों की सीरीज का पहला मैच भारत और दूसरा मैच इंग्लैंड ने अपने नाम किया। जिसके चलते सीरीज 1-1 से बराबरी की दहलीज पर आ खड़ी है। इस तरह सीरीज का अंतिम मैच 28 मार्च को खेला जाएगा। जिसमें जो भी टीम मैच जीतेगी सीरीज पर उसका कब्ज़ा हो जाएगा।  

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement