Monday, May 13, 2024
Advertisement

सनराइजर्स हैदराबाद को बड़ा झटका, मिशेल मार्श आईपीएल 2021 से हुए बाहर

ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर मिशेल मार्श ने लंबे समय तक कोरोना प्रोटोकॉल में रहने से इनकार कर दिया है और वह इस सीजन में हैदराबाद की टीम का हिस्सा नहीं होंगे।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: March 31, 2021 17:13 IST
Sunrisers Hyderabad big blow, Mitchell Marsh ruled out of IPL 2021- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Sunrisers Hyderabad big blow, Mitchell Marsh ruled out of IPL 2021

आईपीएल 2021 शुरू होने से पहले डेविड वॉर्नर की अगुवाई वाली सनराइजर्स हैदराबाद को बड़ा झटका लगा है। ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर मिशेल मार्श ने लंबे समय तक कोरोना प्रोटोकॉल में रहने से इनकार कर दिया है और वह इस सीजन में हैदराबाद की टीम का हिस्सा नहीं होंगे। क्रिकब्ज की खबर के अनुसार मार्श ने इसकी जानकारी कुछ दिनों पहले बीसीसीआई और आईपीएल फ्रेंचाइजी को भी दे दी है।

IPL 2021 : लय बरकरार रखने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं अजिंक्य रहाणे

अगर मार्श आईपीएल में हिस्सा लेते तो उन्हें ऑस्ट्रेलिया से भारत पहुंचने के बाद 7 दिन का क्वारंटीन करना होता और उसके बाद उन्हें 50 दिनों तक चलने वाले इस टूर्नामेंट के दौरान बायोबबल में रहना होता। जो काफी कठिन है। इस वजह से मार्श ने इस लीग से अपना नाम वापस लिया। 

मुझे किसी को कुछ साबित करने की जरूरत नहीं है : हरभजन सिंह

मार्श को हैदराबाद की टीम ने आईपीएल ऑक्शन 2020 में दो करोड़ रुपए का खरीदा था। पिछले सीजन चोट के चलते मार्श पहले मैच के बाद टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे। उनकी जगह हैदराबाद ने ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर जेसन होल्डर को टीम में जगह दी थी।

रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि सनराइजर्स हैदराबाद की टीम मार्श के रिप्लेसमेंट के रूप में इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय को भी अपनी टीम में शामिल कर सकती है। रॉय ने हाल ही में भारत के खिलाफ संपन्न हुई सीरीज में धमाल मचाया था।

आईसीसी वनडे रैंकिंग में कोहली शीर्ष पर बरकरार, रोहित, भुवनेश्वर और पंत को हुआ फायदा

बता दें, सनराइजर्स हैदराबाद का पहला मुकाबला 11 अप्रैल को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ है।

सनराइजर्स हैदराबाद स्क्वाड: डेविड वॉर्नर (कप्तान), केन विलियमसन, जॉनी बेयरेस्टो, मनीष पांडे, श्रीवत्स गोस्वामी, ऋद्धिमान साहा, प्रियम गर्ग, विजय शंकर, अभिषेक शर्मा, अब्दुल समद, विराट सिंह, मिचेल मार्श, जेसन होल्डर, मोहम्मद नबी, राशिद खान, शाहबाज नदीम, भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन, संदीप शर्मा, खलील अहमद, सिद्धार्थ कौल, बेसिल थाम्पी, जगदीशा सुचित, केदार जाधव, मुजीब उर रहमान।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement