1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IND v ENG, 4th T20I : जीत के बाद कोहली ने सूर्यकुमार यादव की तारीफ में कह दी ये बड़ी बात

IND v ENG, 4th T20I : जीत के बाद कोहली ने सूर्यकुमार यादव की तारीफ में कह दी ये बड़ी बात

सूर्यकुमार यादव के शानदार अर्धशतक और फिर शार्दुल ठाकुर की बेहतरीन गेंदबाजी से भारत ने चौथे T20I मैच में इंग्लैंड को आठ रन से हराकर पांच मैचों की सीरीज में 2-2 से बराबर कर ली। 

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: March 18, 2021 23:56 IST
IND v ENG, 4th T20I : जीत के बाद...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IND v ENG, 4th T20I : जीत के बाद कोहली ने सूर्यकुमार यादव की तारीफ में कह दी ये बड़ी बात

सूर्यकुमार यादव के शानदार अर्धशतक और फिर शार्दुल ठाकुर की बेहतरीन गेंदबाजी से भारत ने चौथे T20I मैच में इंग्लैंड को आठ रन से हराकर पांच मैचों की सीरीज में 2-2 से बराबर कर ली। सूर्यकुमार ने 31 गेंदों पर 57 रन बनाये जिसमें उन्होंने 6 चौके और 3  छक्के जड़े। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 विकेट पर 185 रन बनाये। इसके जवाब में इंग्लैंड 8 विकेट खोकर 177 रन ही बना सका।

5 मैचों की सीरीज में बराबरी हासिल करने के बाद टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने मैच में ओस की भूमिका और सूर्यकुमार यादव की पारी जमकर तारीफ की। कोहली ने कहा, "शीर्ष टीम के खिलाफ अच्छा खेल। विकेट किसी भी अन्य मैच से बेहतर था और ओस की अहम भूमिका रही। विकेट ने बड़ा स्कोर बनाने में हमारी मदद की।"

सूर्यकुमार की तारीफ में कोहली ने कहा, "सूर्यकुमार ने अपने पहले ही मैच में बेहतरीन खेल दिखाया जैसे ईशान ने दिखाया था। दोनों आईपीएल में काफी निडर होकर खेलते हैं। इसके बाद हमारे पास कोई T20I सीरीज नहीं है इसलिए मैं चाहता हूं कि खिलाड़ी आश्वस्त रहें और इससे बहुत मजबूती से बाहर आएं। गेंद के साथ हम काफी क्लिनिकल थे।"

सूर्यकमार के बारे में कोहली ने आगे कहा, "पहले ही मैच में नंबर 3 पर उतरना आसान नहीं है और हम सभी दंग रह गए। हार्दिक और पंत ने अपना काम किया। मैं इन युवाओं का फैन हूं। मैं हार्दिक के लिए ज्यादा खुश हूं जिन्होंने अपने चार ओवर फेंके। यह हमारे लिए अच्छा है अगर वह हमारे लिए ऐसा करता है। वह नई गेंद से पावरफुल थे। उनके पास गेंद के साथ स्किल है और उसने 140+ भी क्लिक किया। उन्होंने रॉय पर काफी दबाव डाला और फिर अंत में सैम करन को भी आउट किया।"

लाइव स्कोरकार्ड

Click Mania