Saturday, April 20, 2024
Advertisement

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी : शिखर धवन की पारी गई बेकार, केरला ने दिल्ली को हराया

केरल ने शुक्रवार को यहां वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के ग्रुप-ई के मैच में दिल्ली को एक हाई स्कोरिंग मैच में छह विकेट से हरा दिया।

IANS Reported by: IANS
Published on: January 15, 2021 17:05 IST
Syed Mushtaq Ali Trophy: Shikhar Dhawan innings went waste, Kerala beat Delhi- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@BCCIDOMESTIC Syed Mushtaq Ali Trophy: Shikhar Dhawan innings went waste, Kerala beat Delhi

मुंबई। केरल ने शुक्रवार को यहां वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के ग्रुप-ई के मैच में दिल्ली को एक हाई स्कोरिंग मैच में छह विकेट से हरा दिया। दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए चार विकेट खोकर 212 रन बनाए थे। लग रहा था कि यह लक्ष्य हासिल करना मुमकिन नहीं होगा लेकिन केरल ने एक ओवर पहले ही चार विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया।

ये भी पढ़ें - IND vs AUS : सिडनी के बाद ब्रिस्बेन में भी मोहम्मद सिराज के खिलाफ हुआ खराब भाषा का इस्तेमाल, देखें वीडियो

मजबूत लक्ष्य के सामने केरल ने तीसरी ही गेंद पर मोहम्मद अजहरुद्दीन का विकेट खो दिया। इनफॉर्म अजहरुद्दीन ने पिछले मैच में ही 37 गेंदों पर शतक जमाया था। इस मैच में वे विफल रहे। उनकी कमी को पूरा किया रोबिन उथप्पा ने। उथप्पा ने 54 गेंदों पर तीन चौके और आठ छक्कों की मदद से 91 रन बनाए।

ये भी पढ़ें - IND v AUS : शतकीय पारी को बड़े स्कोर में नहीं बदल पाने से निराश है लाबुशेन

उथप्पा का विकेट 203 के कुल स्कोर पर गिरा। उनसे पहले केरल ने संजू सैमसन (16) और सचिन बेबी (22) के विकेट खो दिए थे। लेकिन उथप्पा को साथ मिला विष्णु विनोद का जिन्होंने 38 गेंदों पर तीन चौके और पांच छक्कों की मदद से नाबाद 71 रनों की पारी खेली और उथप्पा के साथ 132 रनों की साझेदारी की। विनोद के साथ सलमान नजीर (10) ने नाबाद रहते हुए टीम को जीत दिलाई।

ये भी पढ़ें - जापान के मंत्री ने जताई टोक्यो ओलंपिक रद्द होने की संभावना

इससे पहले दिल्ली की तरफ से कप्तान शिखर धवन ने 77 रन बनाए थे। उन्होंने अपनी इस पारी में 48 गेंदों पर सात चौके और तीन छक्के मारे। अंत में ललित यादव ने 25 गेंदों का सामना करते हुए नाबाद 52 रन बना कर टीम को विशाल स्कोर दिलाया। अपनी पारी में ललित ने पांच चौके और तीन छक्के लगाए। अनुज रावत 10 गेंदों पर 27 रन बनाकर नाबाद रहे।

इन सभी के प्रयास पर उथप्पा और विनोद ने पानी फेर दिया।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement