Thursday, April 18, 2024
Advertisement

टीम इंडिया के साथ प्रैक्टिस करते नजर आए टी नटराजन, BCCI ने शेयर किया वीडियो

भारतीय क्रिकेट टीम इस समय आस्ट्रेलिया के दौर पर है और टीम प्रबंधन खिलाड़ियों को प्रारूप के हिसाब से ट्रेनिंग करा रहा है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: November 16, 2020 12:58 IST
टीम इंडिया के साथ...- India TV Hindi
Image Source : BCCI टीम इंडिया के साथ प्रैक्टिस करते नजर आए टी नटराजन, BCCI ने शेयर किया वीडियो

भारतीय क्रिकेट टीम इस समय आस्ट्रेलिया के दौर पर है और टीम प्रबंधन खिलाड़ियों को प्रारूप के हिसाब से ट्रेनिंग करा रहा है। भारतीय टीम ने रविवार को जिम और रनिंग सेशन के बाद अभ्यास किया। टीम का यह अभ्यास का दूसरा दिन था। इससे पहले टीम ने शनिवार को भी अभ्यास किया था। इस दौरान IPL 2020 में अपनी गेंदबाजी का लोहा मनवाने वाले तेज गेंदबाज टी नटराजन नेट पर सफेद कूकाबुरा के साथ गेंदबाजी करते नजर आए। नटराजन ने नेट सेशन में सफेद गेंद के शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों को गेंदबाजी की।

बीसीसीआई ने ट्वीट किया, ‘‘हमने उन्हें IPL में भी बहुत सफलता के साथ गेंदबाजी करते हुए देखा है और पहली बार भारतीय दल के लिए चुने जाने के बाद यहाँ नटराजन नेट सेशन में गेंदबाजी कर रहे हैं। सपना सच होने जैसा पल।’’

बीसीसीआई ने रविवार को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो जारी किया जिसमें वनडे और टी-20 टीम का हिस्सा मनीष पांडे रनिंग करते हुए और सफेद गेंद से हाई कैच लेते हुए देखे जा सकते हैं। वहीं टेस्ट विशेषज्ञ चेतेश्वर पुजारा और सभी प्रारूपों में टीम के कप्तान विराट कोहली को लाल गेंद से कैच लेते हुए देखा जा सकता है।

भारतीच टीम के फील्डिंग कोच आर. श्रीधर खिलाड़ियों को ट्रेनिंग दे रहे हैं। पुजारा के अलावा अजिंक्य रहाणे, पृथ्वी शॉ, हनुमा विहारी, रिद्धिमान साहा, ऋषभ पंत, उमेश यादव, रविचंद्रन अश्विन और मोहम्मद सिराज भी टेस्ट टीम का हिस्सा हैं। रोहित शर्मा भी टेस्ट टीम का हिस्सा हैं, लेकिन वह इस समय भारत में ही हैं और मांसपेशियों में खिंचाव को लेकर अपने रीहैब में लगे हैं। वह रीहैब पूरा करने के बाद आस्ट्रेलिया के लिए रवाना होंगे।

भारतीय टीम इस समय 69 दिन के आस्ट्रेलियाई दौर पर है। दौरे की शुरुआत वनडे सीरीज से हो रही है। सीरीज का पहला मैच 27 नवंबर को सिडनी में खेला जाएगा।

(With IANS Inputs)

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement