Thursday, April 25, 2024
Advertisement

विजय हजारे ट्रॉफी के लिये टी नटराजन तमिलनाडु टीम में

ऑस्ट्रेलिया दौरे पर तीनों प्रारूपों में भारतीय टीम में पदार्पण करने वाले नटराजन इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट में भारतीय टीम का हिस्सा नहीं हैं।   

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: February 03, 2021 22:22 IST
T Natarajan in Tamil Nadu team for Vijay Hazare Trophy- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES T Natarajan in Tamil Nadu team for Vijay Hazare Trophy

चेन्नई। भारत के तेज गेंदबाज टी नटराजन को विजय हजारे ट्रॉफी एक दिवसीय क्रिकेट टूर्नामेंट के लिये तमिलनाडु टीम में शामिल किया गया है। दिनेश कार्तिक की अगुवाई वाली टीम ने हाल ही में सैयद मुश्ताक अली टी20 टूर्नामेंट जीता है। कार्तिक को फिर कप्तान बनाया गया है।

ऑस्ट्रेलिया दौरे पर तीनों प्रारूपों में भारतीय टीम में पदार्पण करने वाले नटराजन इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट में भारतीय टीम का हिस्सा नहीं हैं। 

ये भी पढ़ें - बाबर आजम को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट में सूखी पिच की उम्मीद

बीसीसीआई ने विजय हजारे ट्रॉफी के लिये तारीखों का ऐलान नहीं किया है।

इंग्लैंड के खिलाफ 5 फरवरी से शुरू हो रही टेस्ट सीरीज के पहले दो मैचों के लिए नटराजन को नहीं चुना गया है, वहीं बीसीसीआई ने उन्हें सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में भी खेलने की इजाजत नहीं दी थी।

ये भी पढ़ें - क्या ऑस्ट्रेलिया भारत का दौरा रद्द कर सकता था? माइकल वॉन ने पूछा सवाल

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में ना चुने जाने से नटराजन को बुरा लगा था। नटराजन ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में कहा "मैं लगातार 6 महीनों तक क्रिकेट खेला और आराम के लिए मुझे भेजा गया। लेकिन मुझे चेन्नई में होने वाले शुरुआती दो टेस्ट मैचों में टीम का हिस्सा ना होकर थोड़ा बुरा लग रहा है।"

बता दें, आईपीएल 2020 खेलने के बाद नटराजन टीम इंडिया के साथ ऑस्ट्रेलिया दौरे पर चले गए थे। आईपीएल के दौरान ही उनके घर किलकारियां गूंजी थी, लेकिन वह फिर भी घर नहीं गए थे।

ये भी पढ़ें - BAN vs WI 2nd Test : पहले दिन बांग्लादेश ने पांच विकेट के नुकसान पर बनाए 242 रन

इस युवा खिलाड़ी ने आगे कहा कि वह भारत के लिए लागातार तीनों फॉर्मेट खेलना चाहते हैं और उसी हिसाब से वह वर्कलोड मैनेज करेंगे।

नटराजन ने कहा "मैं भारत के लिए तीनों प्रारूपों में लगातार खेलना चाहता हूं और उसी हिसाब से अपना वर्कलोड मैनेज करूंगा। मैं आने वाले महीनों में अपनी ताकत पर काम करूंगा। यह पहली बार है जब मैंने लगातार छह महीने क्रिकेट खेला। मैंने लॉकडाउन के दौरान लगातार ट्रेनिंग की थी और इसी वजह से मैं वर्कलोड को मैनेज कर पाया।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement