Saturday, April 27, 2024
Advertisement

टी नटराजन ने शेयर की अपने स्वागत की तस्वीरें, कहा ये हैरान करने वाला था

गांव में हीरो जैसा स्वागत होने के कई दिन बाद नटराजन ने ट्विटर पर लिखा, ‘‘मेरे गृहनगर चिनप्पमपट्टी में हुए स्वागत से मैं खुश था, अति आनंदित और बेहद हैरान। प्यार और समर्थन के लिए आभार।’’ 

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: February 02, 2021 20:08 IST
T Natarajan shared photos of his reception, saying it was surprising- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@NATARAJAN_91 T Natarajan shared photos of his reception, saying it was surprising

नई दिल्ली। भारत के तेज गेंदबाज टी नटराजन ने मंगलवार को कहा कि ऑस्ट्रेलिया में प्रभावी प्रदर्शन के बाद अपने पैतृक गांव लैटने पर हुए स्वागत से वह ‘अति आनंदित और बेहद हैरान’ थे।  
 
गांव में हीरो जैसा स्वागत होने के कई दिन बाद नटराजन ने ट्विटर पर लिखा, ‘‘मेरे गृहनगर चिनप्पमपट्टी में हुए स्वागत से मैं खुश था, अति आनंदित और बेहद हैरान। प्यार और समर्थन के लिए आभार।’’ 
 
 
 
नटराजन को मिलने के लिए तमिलनाडु के सलेम जिले के सिनाप्पमपट्टी की सड़कों पर हजारों लोग मौजूद थे।
 
इस दौरान नटराजन को रथ पर भी बैठाया गया जिसे सजे-धजे घोड़े खींच रहे थे जबकि इस दौरान लोग पटाखे भी बजा रहे थे। 
नटराज नेट गेंदबाज के रूप में ऑस्ट्रेलिया गए थे लेकिन इसके बाद वह एक ही दौरे पर तीनों प्रारूपों में पदार्पण करने वाले भारत के पहले क्रिकेटर बने। 
 
5 फरवरी से इंग्लैंड के खिलाफ शुरू हो रही टेस्ट सीरीज के पहले दो मैचों में नटराजन टीम इंडिया का हिस्सा नहीं है। इस बारे में नटराजन ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में कहा "मैं लगातार 6 महीनों तक क्रिकेट खेला और आराम के लिए मुझे भेजा गया। लेकिन मुझे चेन्नई में होने वाले शुरुआती दो टेस्ट मैचों में टीम का हिस्सा ना होकर थोड़ा बुरा लग रहा है।"
 
 
इस युवा खिलाड़ी ने आगे कहा कि वह भारत के लिए लागातार तीनों फॉर्मेट खेलना चाहते हैं और उसी हिसाब से वह वर्कलोड मैनेज करेंगे।
 
नटराजन ने कहा "मैं भारत के लिए तीनों प्रारूपों में लगातार खेलना चाहता हूं और उसी हिसाब से अपना वर्कलोड मैनेज करूंगा। मैं आने वाले महीनों में अपनी ताकत पर काम करूंगा। यह पहली बार है जब मैंने लगातार छह महीने क्रिकेट खेला। मैंने लॉकडाउन के दौरान लगातार ट्रेनिंग की थी और इसी वजह से मैं वर्कलोड को मैनेज कर पाया।"
 
खबर है कि नटराजन ऑस्ट्रेलिया दौरे से लौटने के बाद सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में तमिलनाडू की टीम से खेलना चाहते थे, लेकिन बीसीसीआई ने उनको इसकी इजाजत नहीं दी थी। लेकिन फिर भी तमिलनाडू की टीम फाइनल मुकाबले में बड़ौदा को हराने में कामयाब रही थी।
 
मार्च में आईपीएल 2021 खेला जाना है, अब नटराजन की नजरें इस सीजन में अपने प्रदर्शन को और निखारने पर होगी।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement