Thursday, April 18, 2024
Advertisement

इस विदेशी लीग में भी नहीं चला युवराज सिंह का बल्ला, टीम को मिली हार

टी10 लीग के तीसरे सीजन में युवराज सिंह का बल्ला का खामोश रहा।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: November 16, 2019 9:01 IST
Yuvraj Singh- India TV Hindi
Image Source : TWITTER- @MARATHAARABIANS Yuvraj Singh

दुबई के अबूधाबी में शुरू हुई टी20 क्रिकेट से भी छोटे फोर्मेट वाली टी10 लीग के तीसरे सीजन में युवराज सिंह का बल्ला का खामोश रहा। इस मैच में युवराज की टीम मराठा अरेबियंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 10 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 88 रन बनाए। जिसे नॉदर्न वॉरियर्स ने सात ओवर में एक विकेट खोकर आसानी से हासिल कर लिया। 

हालांकि इस मैच में आकर्षण का केंद्र थे, संन्यास लेने के बाद मैदान में एक बार फिर चौके, छक्के लगाने के लिए आने वाले युवराज सिंह का। जिन्हें मराठा अरेबियंस ने अपनी टीम में शामिल किया था। हालांकि युवराज अपनी बल्लेबाजी में कुछ भी ख़ास नहीं कर पाए और 6 गेंदों में 6 रन बनाकर चलते बने।  

जबकि दूसरी ओर विजेता टीम यानी वॉरियर्स की तरफ से कैरिबियाई धाकड़ खिलाड़ी आंद्रे रसेल ने अपनी मसल पॉवर से 24 गेंदों पर 58 रन की तूफानी पारी खेली जिसमें उन्होंने 6 छक्के व 4 चौके जड़े। 

गौतलब है कि इस मैच में मराठा अरेबियंस की शुरुआत काफी खराब रही और महज 35 रन से स्कोर पर शुरुआत चार बल्लेबाज पवेलियन लौट गए। पारी के अंत में दसुन शनाका ने 19 गेंदों पर दो चौके व दो छक्कों की मदद से 37 रन की तेज पारी खेलते हुए टीम के स्कोर को 88 तक पहुंचाया। नादर्न वॉरियर्स की तरफ से आंद्रे रसेल ने दो जबकि क्रिस वुड ने भी दो सफलता अर्जित की। वहीं नुवान प्रदीप और रेयाद एमरिट को एक-एक सफलता मिली। 

बता दें कि जीत के लक्ष्य का पीछा करने उतरी नॉदर्न वॉरियर की शुरुआत भी अच्छी नहीं रही और सैम बिलिंग्स सिर्फ एक रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद आंद्रे रसेल ने आकर मैच का पासा ही पलट दिया। उन्हें पहले दो विकेट लेने और बाद में मैच जीताऊ पारी खेलें के लिए 'मैन ऑफ द मैच' चुने गए। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement