Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

T20 World Cup: बांग्लादेश के लिए बुरी खबर! शाकिब अल हसन हुए टूर्नामेंट से बाहर

हैमस्ट्रिंग इंजरी के कारण शाकिब अल हसन टी-20 विश्व कप टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं।

Bhasha Reported by: Bhasha
Updated on: October 31, 2021 20:55 IST
T20 World Cup: big blow for bangladesh as shakib al hasan...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER T20 World Cup: big blow for bangladesh as shakib al hasan ruled out of the tournament

बांग्लादेश के स्टार हरफनमौला शाकिब अल हसन हैमस्ट्रिंग चोट से उबर नहीं पाने के कारण टी20 विश्व कप से बाहर हो गए हैं। कई मीडिया रिपोर्ट में यह जानकारी दी गई। 34 वर्ष के शाकिब टूर्नामेंट में बुरी तरह नाकाम रहे हैं।

बल्लेबाजी में उन्होंने कोई कमाल नहीं किया और गेंदबाजी में दो ही विकेट ले पाये । ईएसपीएन क्रिकइन्फो की रिपोर्ट के अनुसार, "उसे हैमिस्ट्रिंग में लगी चोट ठीक नहीं हो सकी है ।यह चोट वेस्टइंडीज के खिलाफ लगी थी।"

बांग्लादेश स्थित वेबसाइट 'बीडी क्रिकटाइम' ने अज्ञात सूत्रों के हवाले से कहा कि शाकिब अपने परिवार के पास अमेरिका जायेंगे । सूत्र ने कहा, "शाकिब चोट से उबर नहीं सके हैं। वह अगले दो मैच नहीं खेलेंगे। वह कल या परसो टीम होटल छोड़ देंगे। वह अपने परिवार के पास अमेरिका जायेंगे।"

 

शाकिब को शुक्रवार को वेस्टइंडीज के खिलाफ मैच में चोट लगी जिसमें बांग्लादेश तीन रन से हार गया। बांग्लादेश को दो नवंबर को दक्षिण अफ्रीका से और चार नवंबर को आस्ट्रेलिया से खेलना है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement