Sunday, April 28, 2024
Advertisement

T20 वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया ने लॉन्च की जर्सी, यहां देखें पहली झलक

यूएई और ओमान में होने वाले ICC T20 वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया ने अपनी नई जर्सी लॉन्च कर दी है। BCCI ने ट्वीट के जरिए इसकी जानकारी दी।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: October 13, 2021 14:46 IST
 T20 वर्ल्ड कप से पहले...- India TV Hindi
Image Source : BCCI  T20 वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया ने लॉन्च की जर्सी, यहां देखें पहली झलक

यूएई और ओमान में होने वाले ICC T20 वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया ने अपनी नई जर्सी लॉन्च कर दी है। BCCI ने ट्वीट के जरिए इसकी जानकारी दी। 

बीसीसीआई ने एक फोटो शेयर किया जिसमें विराट कोहली, रोहित शर्मा, रवींद्र जडेजा, जसप्रीत बुमराह और केएल राहुल नई जर्सी में नजर आ रहे हैं। इस नई जर्सी को करोड़ों भारतीय क्रिकेट फैंस से प्रेरित कहा जा रहा है। टीम इंडिया की नई जर्सी डार्क नेवी ब्लू कलर की है जिसमें हल्के नीले कलर का पैटर्न बना हुआ है। हालांकि इस जर्सी पर कहीं भी तिरंगा नहीं बना है।

DC vs KKR Qualifier 2 Live Streaming IPL 2021: कब, कहां और कैसे देख सकते हैं DC vs KKR का लाइव मुकाबला?

गौरतलब है कि T20 वर्ल्ड कप 17 अक्टूबर से आरंभ होने जा रहा है जिसमें भारतीय टीम 24 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ अपने अभियान का आगाज करेगी। इस टूर्नामेंट के लिए टीम इंडिया पहले ही 15 खिलाड़ियों के नामों का ऐलान कर चुकी है।

भारतीय टीम इस प्रकार है :

विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उपकप्तान), लोकेश राहुल, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, हार्दिक पांड्या, रविचंद्रन अश्विन, भुवनेश्वर कुमार, राहुल चाहर, वरुण, मोहम्मद शमी, अक्षर पटेल, जसप्रीत बुमराह, रवींद्र जडेजा और ईशान किशन।

स्टैंडबाई खिलाड़ी : श्रेयस अय्यर, शार्दुल ठाकुर और दीपक चाहर।

ICC T20 वर्ल्ड कप का आयोजन इस बार यूएई और ओमान की संयुक्त मेजबानी में हो रहा है जिसका फाइनल मुकाबला 14 नवंबर को दुबई में खेला जाएगा। पहला सेमीफाइनल अबु धाबी में 10 नवंबर को जबकि दूसरा सेमीफाइनल 11 नवंबर को दुबई में होगा। दोनों सेमीफाइनल के लिए रिजर्व डे रखा गया है। 

 

 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement