Friday, March 29, 2024
Advertisement

भारत के खिलाफ जीत के हीरो साउदी को मिला न्यूजीलैंड प्लेयर्स एसोसिएशन का शीर्ष पुरस्कार

टिम साउदी को भारत के खिलाफ घरेलू श्रृंखला में शानदार प्रदर्शन के लिये बुधवार को न्यूजीलैंड प्लेयर्स एसोसिएशन (एनजेडपीए) के वर्ष के सर्वोच्च पुरस्कार से सम्मानित किया गया।

Bhasha Reported by: Bhasha
Updated on: April 08, 2020 16:28 IST
भारत के खिलाफ जीत के...- India TV Hindi
Image Source : GETTY भारत के खिलाफ जीत के हीरो साउदी को मिला न्यूजीलैंड प्लेयर्स एसोसिएशन का शीर्ष पुरस्कार 

वेलिंगटन। न्यूजीलैंड की तेज गेंदबाजी के अगुआ टिम साउदी को भारत के खिलाफ घरेलू श्रृंखला में शानदार प्रदर्शन के लिये बुधवार को न्यूजीलैंड प्लेयर्स एसोसिएशन (एनजेडपीए) के वर्ष के सर्वोच्च पुरस्कार से सम्मानित किया गया जबकि महिला महिलाओं में यह पुरस्कार सोफी डिवाइन को मिला।

एनजेडपीए ने बयान में कहा, ‘‘टिम साउदी ने करीबी मुकाबले में कई खिलाड़ियों को पीछे छोड़ा और भारत के खिलाफ घरेलू श्रृंखला में अपने शानदार प्रदर्शन के लिये अपने करियर में दूसरी बार ‘द प्लेयर्स कैप’ हासिल की।’’

साउदी ने इस साल के शुरू में दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला में 14 विकेट लिये थे। वह इस पुरस्कार को दो या इससे अधिक बार हासिल करने वाले खिलाड़ियों में केन विलियमसन और रोस टेलर की सूची में शामिल हो गये हैं। डेनियल विटोरी ने साउदी को कैप देकर सम्मानित करने के बाद कहा, ‘‘टिम के लिये यह यादगार वर्ष रहा और वह इस पुरस्कार के वास्तविक हकदार थे।"

यह पुरस्कार भी आनलाइन ही दिया गया क्योंकि कोविड-19 महामारी के कारण सभी प्रतियोगिताएं और कार्यक्रम रद्द या स्थगित कर दिये गये हैं। महिला वर्ग में डिवाइन ने लगातार तीसरी बार पुरस्कार हासिल किया है। उनके अलावा केवल विलियमसन ही लगातार तीन वर्ष (2015 से 2017) प्लेयर्स अवार्ड हासिल कर पाये हैं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement