1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. न्यूजीलैंड ने भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए किया टीम का ऐलान, बोल्ट की हुई वापसी

न्यूजीलैंड ने भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए किया टीम का ऐलान, बोल्ट की हुई वापसी

न्यूजीलैंड ने भारत के खिलाफ 2 मैचों की टेस्ट सीरीज़ के लिए टीम का ऐलान कर दिया है जिसमें तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट की वापसी हुई है।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: February 17, 2020 9:18 IST
न्यूजीलैंड ने भारत...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES न्यूजीलैंड ने भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए किया टीम का ऐलान, बोल्ट की हुई वापसी

मेजबान न्यूजीलैंड ने भारत के खिलाफ 2 मैचों की टेस्ट सीरीज़ के लिए टीम का ऐलान कर दिया है जिसमें तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट की वापसी हुई है। न्यूजीलैंड के सिलेक्टर्स ने सोमवार को 13 सदस्यीय टीम की घोषणा की। बोल्ट को पिछले साल दिसंबर में बॉक्सिंग डे टेस्ट के दौरान ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच में हाथ में चोट लग गई थी। चोट के कारण ही बोल्ट भारत के खिलाफ लिमिटेड ओवर की सीरीज में नहीं खेल पाए थे। बोल्ट अब हाथ की चोट से पूरी तरह उबर चुके हैं।

बाएं हाथ के स्पिनर एजाज पटेल की भी 13 सदस्यीय टीम में वापसी हुई। वहीं, चोटिल लोकी फर्ग्यूसन की जगह काइल जैमीसन टेस्ट टीम में पहली बार शामिल किया गया है। जैमीसन को भारत के खिलाफ वनडे सीरीज में शानदार प्रदर्शन का ईनाम मिला है।

गौरतलब है कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज 21 फरवरी से वेलिंग्टन में होगा। वहीं, दूसरा टेस्ट 29 फरवरी से क्राईस्टचर्च में खेला जाएगा।

न्यूजीलैंड टीम इस प्रकार है: केन विलियम्सन (कप्तान), टॉम ब्लंडेल, ट्रेंट बोल्ट, कोलिन डी ग्रैंडहोम, काइल जैमीसन, टॉम लाथम, डैरिल मिचेल, हैनरी निकोल्स, ऐजाज पटेल, टिम साउदी, रॉस टेलर, नील वेगनर, बीजे वाटलिंग।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X