Friday, May 03, 2024
Advertisement

भारत बनाम पाकिस्तान, Twitter Reactions: पाकिस्तान पर भारत की सबसे बड़ी जीत पर क्या बोले क्रिकेट दिग्गज, खुद जानिए आप

भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप 2018 का पांचवां मैच खेला जा रहा है। पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: September 20, 2018 0:03 IST
भारत बनाम पाकिस्तान Live Twitter Reactions- India TV Hindi
Image Source : AP IMAGE भारत बनाम पाकिस्तान Live Twitter Reactions

दुबई। भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप 2018 का पांचवां मैच खेला जा रहा है। पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। जैसा कि मैच चल रहा है हम आपको इस मैच से जुड़े लाइव ट्विटर रिएक्शन आप तक पहुंचा रहे हैं। पहले मैच की बात करते हैं। दरअसल एक दिन पहले हांगकांग के खिलाफ संघर्ष करते नजर आ रहे भारतीय गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन के दम पर एशिया कप के ग्रुप-ए के अपने दूसरे मैच में बुधवार को पाकिस्तान को 43.1 ओवर में 162 रनों पर समेट दिया। दो बार की चैम्पियन पाकिस्तान ने यहां दुबई अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया लेकिन तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने तीन रन के स्कोर पर ही इमाम उल हक (2) और फखर जमान (0) को आउट कर पाकिस्तान के फैसले को गलत साबित कर दिया। 

अब भारतीय टीम बल्लेबाजी कर रही है। आप यहां लाइव क्रिकेट स्कोर देख सकते हैं। 

भारत बनाम पाकिस्तान Live Twitter Reactions:

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement