Saturday, April 20, 2024
Advertisement

अंडर-19 विश्व कप के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम का ऐलान, जेक फ्रेजर कप्तान नियुक्त

ऑस्ट्रेलिया ने अगले साल दक्षिण अफ्रीका में होने वाले अंडर-19 विश्व कप के लिए टीम का ऐलान कर दिया है। विक्टोरिया के जेक फ्रेजर-मैकगर्क को ऑस्ट्रेलियाई टीम का कप्ताम नियुक्त किया गया है।

IANS Reported by: IANS
Updated on: December 13, 2019 12:21 IST
under-19 world cup- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES अंडर-19 विश्व कप के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम का ऐलान, जेक फ्रेजर कप्तान नियुक्त

मेलबर्न| विक्टोरिया के जेक फ्रेजर-मैकगुर्क को 17 जनवरी से दक्षिण अफ्रीका में होने वाले आईसीसी यू-19 विश्व कप के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम का कप्तान बनाया गया है। क्रिस रोजर्स इस टीम के कोच हैं जबकि रायन हैरिस उनके सहायक हैं। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की यूथ सेलेक्शन पैनल ने यू-19 मेल नेशनल चैम्पियनशिप के बाद इस टीम का चयन किया। पैट्रिक रोव को टीम का विकेटकीपर चुना गया है।

ऑस्ट्रेलियाई टीम को ग्रुप-बी में रखा गया है। यह टीम 18 जनवरी को वेस्टइंडीज के खिलाफ अपना पहला मैच खेलेगी जबकि 20 जनवरी को इसे नाइजीरिया औओर 23 जनवरी को इंग्लैंड के साथ खेलना है।

टीम: कूपर कोनोली, ओलीवर डेविस, सैम फेनिंग, जैक फ्रेजर मैकगर्क, मैकेंजी हार्वे, लाचलान हीयर्न, कोरी केली, लियाम मार्शल, टॉड मर्फी, पैट्रिक रोव, तनवीर सांघा, लियाम स्काट, ब्रैडली सिम्पसन, कोनोर सुली, मैथ्यू विलियन।

 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement