Monday, April 29, 2024
Advertisement

VIDEO : दो टप्पे वाली गेंद पर छक्का जड़ने के बाद वॉर्नर की खेल भावना पर फिर उठे सवाल

ICC T20 वर्ल्ड कप 2021 का दूसरा सेमीफाइनल पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीचखेला गया जिसमें कगांरू टीम ने बाजी मारते हुए फाइनल का टिकट पक्का कर लिया। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: November 12, 2021 12:12 IST
VIDEO : दो टप्पे वाली गेंद...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/T20 WORLD CUP VIDEO : दो टप्पे वाली गेंद पर छक्का जड़ने के बाद वॉर्नर की खेल भावना पर फिर उठे सवाल

ICC T20 वर्ल्ड कप 2021 का दूसरा सेमीफाइनल पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच 11 नवंबर को खेला गया जिसमें कगांरू टीम ने बाजी मारते हुए फाइनल का टिकट पक्का कर लिया। इस मैच में वैसे तो कई रोमांचक लम्हें फैंस को देखने को मिले लेकिन एक वाकया ऐसा घटा जो शायद ही आज से पहले कभी इंटरनेशनल क्रिकेट में देखने को मिला हो।

दरअसल, ऑस्ट्रेलियाई पारी के दौरान पाकिस्तान के स्पिन गेंदबाज मोहम्मद हफीज 8वां ओवर फेंकने आए और पहली ही गेंद उनके हाथ से फिसल गई जो दो टो टप्पे खाने के बाद वॉर्नर तक पहुंची। इस गेंद का वॉर्नर ने भरपूर फायदा उठाया और आगे बढ़कर छक्के के लिए बाउंड्री के पार भेज दिया। इसके बाद अंपायर ने नियम के अनुसार गेंद को नो बॉल करार दे दिया।

इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। एक तरफ जहां फैंस इसे क्रिकेट की अनोखी घटना करार दे रहे हैं। वहीं, कुछ पूर्व क्रिकेटरों ने वॉर्नर को कटघरे में खड़े करते हुए इस हरकत को खेल भावना के खिलाफ बता दिया।

गौरतलब है कि T20 वर्ल्ड कप के दूसरे सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को 5 विकेट से हराते हुए फाइनल में अपनी जगह पक्की की। इससे पहले न्यूजीलैंड ने पहले सेमीफाइनल मुकाबले में इंग्लैंड को 5 विकेट से हराते हुए फाइनल का टिकट कटाया था। अब फाइनल में न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया का सामना होगा और ये मुकाबला 14 नवंबर को दुबई में खेला जाएगा।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement