1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IND vs PAK: पाकिस्तान को हलके में नहीं लेना चाहते विराट कोहली, हार्दिक पांड्या की टीम में जगह पर कही ये बात

IND vs PAK: पाकिस्तान को हलके में नहीं लेना चाहते विराट कोहली, हार्दिक पांड्या की टीम में जगह पर कही ये बात

विराट कोहली ने कहा है कि पाकिस्तान के पास गेम चेंजर खिलाड़ी हैं और हमें निश्चित रूप से पाकिस्तान के खिलाफ अपना ए गेम लाना होगा। 

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: October 23, 2021 15:47 IST
Virat Kohli does not want to take Pakistan lightly, said this on the place in Hardik Pandya's team I- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Virat Kohli does not want to take Pakistan lightly, said this on the place in Hardik Pandya's team IND vs PAK

भारत और पाकिस्तान के बीच आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2021 का मुकाबला 24 अक्टूबर को खेला जाना है। इस मैच से पहले भारतीय कप्तान विराट कोहली ने पाकिस्तान टीम की जमकर तारीफ की है। विराट कोहली ने कहा है कि पाकिस्तान के पास गेम चेंजर खिलाड़ी हैं और हमें निश्चित रूप से पाकिस्तान के खिलाफ अपना ए गेम लाना होगा। इसी के साथ उन्होंने हार्दिक पांड्या पर अपडेट देते हुए बताया कि वह पाकिस्तान के खिलाफ गेंदबाजी करेंगे या नहीं।

T20WC : आखिरी गेंद पर भी नहीं निकला था नतीजा, लेकिन फिर भी भारत ने पाकिस्तान को चटाई थी धूल

पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले विराट कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेस में कहा "पाकिस्तान मजबूत है, आपको हर बार उनके खिलाफ अपना सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट खेलना होगा। उनके पास ऐसे खिलाड़ी हैं जो गेम चेंजर हैं। हमें निश्चित रूप से पाकिस्तान के खिलाफ अपना ए गेम लाना होगा।"

विराट कोहली के इस फैसले हैरान थे सौरव गांगुली, नहीं थी उनको ऐसी उम्मीद !

हार्दिक पांड्या की गेंदबाजी टीम इंडिया के लिए चिंता का विषय बना हुआ है। टी20 वर्ल्ड कप टीम में उन्हें इसी अधार पर चुना गया था कि वह बल्लेबाजी के साथ गेंदबाजी भी करेंगे, लेकिन आईपीएल 2021 में दूसरे चरण में उन्होंने एक भी गेंद नहीं डाली थी।

T20 World Cup : सुपर-12 राउंड से नीदरलैंड के बाहर होते ही ऑलराउंडर टेन डोइशे ने इंटरनेशनल क्रिकेट से लिया संन्यास

विराट कोहली ने हार्दिक पांड्या के बारे में कहा "गेंदबाजी के लिए तैयार होने के मामले में बेहतर हो रहा है। हमने अपने संयोजनों के बारे में बात की है लेकिन अभी उन्हें प्रकट नहीं करने जा रहे हैं। हम निष्पादन के मामले में आश्वस्त हैं।"

उन्होंने आगे कहा "मुझे लगता है कि हार्दिक वर्तमान में हमारे लिए दो ओवर गेंदबाजी करने के लिए तैयार होने के मामले में बेहतर हो रहा है। जब तक वह गेंदबाजी शुरू नहीं करता, हमने अपने लिए कुछ विकल्प बनाए हैं। बल्लेबाज के रूप में वह नंबर 6 पर जो पेशकश करता है, हम नहीं कर सकते रातों-रात ऐसा ही कुछ बना लो।"

लाइव स्कोरकार्ड

bigg boss 15