Friday, April 26, 2024
Advertisement

कोहली और पेन इस समय दुनिया के दो सर्वश्रेष्ठ कप्तान : फैज फजल

विर्दभ को दो बार रणजी ट्रॉफी खिताब दिलाने वाले कप्तान फैज फजल को लगता है कि भारत के विराट कोहली और ऑस्ट्रेलिया के टिम पेन इस समय दुनिया के दो सर्वश्रेष्ठ कप्तान हैं।

IANS Reported by: IANS
Published on: August 11, 2020 16:26 IST
कोहली और पेन इस समय...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES कोहली और पेन इस समय दुनिया के दो सर्वश्रेष्ठ कप्तान : फैज फजल

जयपुर| विर्दभ को दो बार रणजी ट्रॉफी खिताब दिलाने वाले कप्तान फैज फजल को लगता है कि भारत के विराट कोहली और ऑस्ट्रेलिया के टिम पेन इस समय दुनिया के दो सर्वश्रेष्ठ कप्तान हैं।

स्पोर्टस टाइगर के शो ऑफ द फील्ड पर जब फजल से दुनिया के सर्वश्रेष्ठ कप्तान के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, "मैं टिम पेन का प्रशंसक हूं, वह टेस्ट कप्तान के तौर पर काफी शानदार है। विराट भी टेस्ट में अच्छे कप्तान हैं।"

अपने पहले अंतर्राष्ट्रीय मैच में अर्धशतक जमाने के बाद भी राष्ट्रीय टीम में दोबारा न चुने जाने पर फजल ने कहा, "टीम में प्रतिस्पर्धा काफी कड़ी है। मैं अपने आप को काफी सौभाग्यशाली मानता हूं कि मैं भारतीय टीम के लिए खेला हूं क्योंकि मेरा लक्ष्य यही था, अपने देश के लिए खेलना। इसकी तुलना किसी चीज से नहीं की जा सकती। लेकिन मेरा अभी भी लक्ष्य टेस्ट टीम में खेलना है। लेकिन हां, मैं इस बात से निराश हूं कि मैं भारतीय टीम में अपनी जगह बनाए नहीं रख पाया।" उन्होंने कहा, "यह खेल ही मेरी प्ररेणा है, मैं किसी भी स्तर पर क्रिकेट खेलना पसंद करता हूं।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement