Friday, April 26, 2024
Advertisement

एशिया के टॉप-10 सेक्सी मैन की लिस्ट में शुमार हुए कप्तान विराट कोहली

भारतीय कप्तान विराट कोहली अपने खेल के साथ-साथ अपनी फिटनेस के लिए भी जाने जाते हैं। यही वजह है कि कोहली को इस साल एशिया के सबसे सेक्सी मैन की लिस्ट में शुमार किया गया है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: December 05, 2019 14:07 IST
virat kohli- India TV Hindi
Image Source : VIRAT KOHLI/INSTAGRAM एशिया के टॉप-10 सेक्सी मैन की लिस्ट में शुमार हुए कप्तान विराट कोहली

भारतीय कप्तान विराट कोहली अपने खेल के साथ-साथ अपनी फिटनेस के लिए भी जाने जाते हैं। यही वजह है कि कोहली को इस साल एशिया के सबसे सेक्सी मैन की लिस्ट में शुमार किया गया है। ब्रिटिश साप्ताहिक न्यूज पेपर 'ईस्टर्न आई' द्वारा जारी 2019 के सबसे सेक्सी एशियाई मैन की लिस्ट में कोहली को 9वां स्थान मिला है। कोहली इकलौते खिलाड़ी है जिसे इस लिस्ट के टॉप 10 में जगह मिली है। यही नहीं, कोहली इस दशक के 7वें सबसे सेक्सी एशियाई मैन भी हैं।

बता दें, 'सेक्सिएस्ट एशियन मेल' रैंकिंग का चयन दुनियाभर के फैंस प्रशंसकों के ऑनलाइन वोटों के आधार पर तैयार किया गया है। इस लिस्ट में पहला स्थान बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन को मिला है। इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर शाहिद कपूर और तीसरे नंबर पर विवियन डिसेना हैं। वहीं, चौथे नंबर पर टाइगर श्रॉफ और पांचवे नंबर पर जायन मलिक को जगह मिली है।

पिछले दस सालों के सबसे सेक्सी मैन में भी ऋतिक रोशन टॉप पर हैं। दूसरे नंबर पर जायन मलिक, तीसरे नंबर पर अली जफर और विवियन डिसेना चौथे नंबर पर हैं। वहीं, सलमान खान को 5वें नंबर पर रखा गया हैं। 

गौरतलब है कि भारतीय कप्तान विराट कोहली क्रिकेट के तीनों प्रारूपों में अपना लोहा मनवा चुके हैं और पूरी दुनिया में उनके प्रशंसक है। यही वजह है दुनियाभर की नामी कंपनी उन्हें ब्रांड का चेहरा बनाने के लिए उत्सुक रहती हैं। ऐसे में एशिया का 7वां सबसे सेक्सिएस्ट मैन का खिताब ये बताता है कि फैंस विराट का खेल ही नहीं बल्कि उनकी पर्सनेलिटी और लुक्स को भी काफी पसंद करते हैं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement