Friday, March 29, 2024
Advertisement

कप्तान विराट कोहली ने सुरेश रैना को शानदार करियर के लिए दी बधाई

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने शनिवार को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने वाले सुरेश रैना को शुभकामनाएं दी। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: August 16, 2020 10:08 IST
कप्तान विराट कोहली ने...- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @SURESHRAINA3 कप्तान विराट कोहली ने सुरेश रैना को शानदार करियर के लिए दी बधाई

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने शनिवार को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने वाले सुरेश रैना को शुभकामनाएं दी। कोहली ने ट्विटर पर रैना के लिए खास संदेश शेयर किया जिसमें उन्होंने शानदार करियर के लिए अनुभवी बल्लेबाज को बधाई दी।

भारतीय टीम के पूर्व कप्ताम महेंद्र सिंह धोनी के रिटायरमेंट के कुछ देर बाद ही सुरेश रैना ने भी इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया था। कोहली ने ट्विटर पर लिखा, "एक शीर्ष और शानदार करियर के लिए भावेश को बधाई। भविष्य के लिए गुडलक रैना।"

रैना ने 15 अगस्त के दिन CSK टीम के साथियों के साथ एक फोटो पोस्ट की और अचानक संन्यास लेकर सभी को चौंका दिया। रैना ने फोटो पोस्टर करते हुए लिखा, "माही भाई (महेंद्र सिंह धोनी) आपके साथ खेलना शानदार रहा। मैं पूरे गर्व के साथ इस यात्रा में आपका साथ देता हूं। धन्यवाद भारत। जय हिंद।"

33 साल के रैना दुनिया के उन चुनिंदा खिलाड़ियों में शामिल हैं जिन्होंने खेल के तीनों प्रारूपों में शतक जड़े हैं। उन्होंने 18 टेस्ट, 226 वनडे और 78 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में भारत का प्रतिनिधित्व किया। उन्होंने टेस्ट में 768, वनडे में 5615 और टी20 में 1605 रन बनाये। उन्होंने वनडे में 36 और टेस्ट तथा टी20 में 13-13 विकेट भी लिये। रैना ने टीम इंडिया की ओर से आखिरी वनडे मैच 2018 में इंग्लैंड के खिलाफ खेला था।

 

 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement