Thursday, April 25, 2024
Advertisement

लॉकडाउन के चलते घर में लेग एक्सरसाइज़ करते नजर आए कोहली, शेयर किया वीडियो

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली भी खुद को घर में फिट रखने के लिए लगातार ट्रेनिंग करते नजर आ रहे हैं।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: May 26, 2020 22:28 IST
Virat Kohli- India TV Hindi
Image Source : TWITTER- @IMVKOHLI Virat Kohli

कोरोना महामारी के बीच जहां सभी प्रकार के खेलों पर रोक लगी हुई हैं वहीं सभी खिलाड़ी घर पर अपना समय बिता रहे हैं। इसी बीच टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली भी खुद को घर में फिट रखने के लिए लगातार ट्रेनिंग करते नजर आ रहे हैं। जिसके चलते उन्होंने अपनी ट्रेनिंग का एक नया वीडियो सोशल मीडिया में शेयर किया है।

कोहली ने ट्वीटर पर अपनी ट्रेनिंग का एक वीडियो शेयर किया जिसमें वो 180 डिग्री लेग एक्सरसाइज़ करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो का उन्होंने कैप्शन दिया और लिखा, "180 डिग्री लैंडिंग का मेरा पहला शॉट, टॉप ट्रेनिंग!"

गौरतलब है कि ये पहली बार नहीं है जब लॉकडाउन के चलते कोहली इस तरह की एक्सरसाइज़  करते नजर आ रहे हैं। इससे पहले भी वो घर में ही वेट लिफ्टिंग करते हुए नजर आए। विराट कोहली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बुधवार को एक वीडियो पोस्ट की थी जिसमें वह अलग-अलग एक्सरसाइज करते हुए नजर आ रहे हैं।

इस तरह कोहली के अलावा टीम इंडिया के अन्य खिलाड़ी जैसे कि युवजवेंद्र चहल, मोहम्मद शमी भी घर पर ही अपने आप को फिट रखने की कोशिश कर रहे हैं।

वहीं लॉकडाउन 4 का ऐलान होने के बाद बीसीसीआई ने साफ कर दिया था कि खिलाड़ियों की ट्रेनिंग को लेकर कोई जल्दबाजी नहीं की जाएगी। BCCI ने दोहराया कि उसके खिलाड़ियों और सहायक कर्मचारियों की सुरक्षा सर्वोपरि है और ऐसे किसी भी निर्णय में जल्दबाजी नहीं की जाएगी जो वायरस को फैलने से रोकने में भारत के प्रयासों को खतरे में डालता हो।

ये भी पढ़े : कोच भरत अरुण को है विश्वास, टीम इंडिया के इन चार गेंदबाजों की 'चौकड़ी' है कमाल

बता दें कि कोरोना महामारी की वजह से आईपीएल 2020 का आयोजन भी अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया गया है। आईपीएल 2020 का आयोजन 29 मार्च से मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेले जाने वाले पहले मैच से होना था, लेकिन देश में लॉकडाउन लगने की वजह से इसे टाल दिया गया है। अगर यह बीमारी ना फैली होती तो आईपीएल इस समय अपने आखिरी चरणों में होता। हालांकि बीसीसीआई अब इस टूर्नामेंट को लेकर सितंबर से नवंबर माह के बीच कराने पर विचार कर रहा है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement