Saturday, April 27, 2024
Advertisement

पहली बार पिता बनने के समय ऑस्ट्रेलिया दौरे पर होंगे विराट कोहली, नहीं लेंगे छुट्टी - रिपोर्ट

कोहली ने हाल ही में अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के प्रेगेनेंट होने की जानकारी सोशल मीडिया के जरिये दी थी। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: August 29, 2020 10:08 IST
Virat Kohli- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Virat Kohli

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली जनवरी में पहले बच्चे के पिता बनने के बावजूद ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाएंगे। जिसके बारे में बीसीसीआई के एक अधिकारी ने रायटर्स एजेंसी को ये जानकारी दी है। हलांकि इससे पहले कोहली ने हाल ही में अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के प्रेगेनेंट होने की जानकारी सोशल मीडिया के जरिये दी थी। जिसमें उन्होंने बताया था कि उनका बच्चा जनवरी 2021 तक हो सकता है। ऐसे में उस समय अपनी पत्नी के साथ होने के बजाय कोहली ऑस्ट्रेल्लीय दौरे पर हो सकते हैं। 

वहीं इस खबर के बाद क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया बोर्ड और उनके ब्रॉडकास्टर राहत की सांस ली होगी कि वर्ल्ड क्रिकेट के टॉप खिलाड़ियों में शुमार कोहली खेलते दिखाई देंगे।  

अधिकारी ने आगे कहा, "वो दौरे ( ऑस्ट्रेलिया ) के लिए उपलब्ध रहेंगे उन्होंने इसके विरोध में कुछ नहीं कहा है। ऐसा भी हो सकता है वो दौरे के बीच में आए। उन्होंने अभी तक कुछ कहा नहीं है। अभी सीरीज को लेकर काफी समय बचा है।"

यह भी पढ़ें- राजस्थान रॉयल्स के युवा खिलाड़ी आईपीएल में प्रभाव छोड़ने के लिए हैं तैयार

गौरतलब है कि कोरोना महामारी के बीच भारत इस साल के अंत तक ऑस्ट्रेलिया का दौरा करेगा। जहां 3 दिसंबर से पहला टेस्ट मैच ब्रिसबेन में खेला जाना है। इस तरह भारत अपने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर 4 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगा। जबकि 3 मैचों की टी20 और इतने ही मैचों की वनडे सीरीज पर अभी कुछ साफ़ नहीं कहा जा सकता है। वहीं क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया बोर्ड के लिए इस सीरीज की कीमत करीब 300 मिलियन ऑस्ट्रेलियन डॉलर के आस-पास है। ऐसे में अगर इस सीरीज में कोहली जैसे बड़े खिलाड़ी नहीं आते हैं तो उसे काफी नुकसान भी हो सकता है।

ये भी पढ़े : Exclusive| जानिए कौन है वो गेंदबाज, जिसके लिए KKR कर रहा है दो साल से इंतजार, UAE में बिखेरेगा जलवा

वहीं क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया बोर्ड पर पहले ही ऑस्ट्रेलिया के चैनल सेवन के बॉस के साथ ब्रॉडकास्टर्स का भी दबाव है कि अगर वो गर्मियों के कार्यक्रम को संभाल नहीं पाए तो उनसे करार खत्म कर लेंगे। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement