Friday, March 29, 2024
Advertisement

'बेटा इसे सीखना नहीं एक दम से जागना कहते हैं', चहल का मजाक उड़ाते हुए बोले कोहली

चहल ने बताया कि लॉकडाउन में उन्होंने सुबह उठकर जिम करना सीखा है। वह हर रोज सुबह उठ कर वर्कआउट करते हैं। इतने में ही विराट कोहली ने कहा बेटा इसे सीखना नहीं एक दम से जागना कहते हैं।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: May 14, 2020 15:43 IST
Virat Kohli Yuzvendra Chahal BCCI Indian Cricket team Player Jasprit Bumrah - India TV Hindi
Image Source : GETTY Virat Kohli Yuzvendra Chahal BCCI Indian Cricket team Player Jasprit Bumrah 

आमतौर पर हमने देखा है कि भारतीय क्रिकेट टीम के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल सोशल मीडिया पर अपने साथी खिलाड़ियों की पोस्ट पर कमेंट कर उनकी खिंचाई करते रहते हैं। लेकिन लॉकडाउन के दौरान खेल थोड़ा उलटा हो गया है, अब अन्य खिलाड़ी युजवेंद्र चहल की खिंचाई कर रहे हैं। हाल ही में बीसीसीआई ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें विराट कोहली ने चहल से खूब मजे लिए।

इस वीडियो में सबसे पहले विराट कोहली ने युजवेंद्र चहल से पूछा कि बाल किसने काटे हैं तेरे? इसके जवाब में चहल ने कहा "ये भैया दीदी और मैंने साथ मिलकर काटे हैं।" विराट ने तुरंत ही मजाक में कहा कि मुझे लगा तेरे पिछे कुत्ते पड़ गए थे शायद।

इसीके साथ विराट ने कहा कि मेरे लिए सबसे बड़े जोकर हैं जो निकल कर आया है वो युजी है और जसप्रीत बुमराह मेरे लिए सरप्राइज रहे। मुझे नहीं पता था कि जसप्रीत पब्लिक में इतनी डिटेल में बात करेगा। 

इसी के साथ विराट कोहली ने टीम इंडिया के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा, भुवेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी और उमेश यादव के बीच बातचीत सुनने की इच्छा जताई। कोहली ने कहा कि वह देखना चाहते हैं कि ये चारों कैसे और क्या बात करेंगे।

ये भी पढ़ें - रोहित शर्मा और डेविड वॉर्नर द्वारा लगाए गए आरोपों का शिखर धवन ने कुछ इस अंदाज में दिया जवाब

इस दौरान चहल ने विराट कोहली से पूछा कि लॉकडाउन के दौरान आप इतना समय घर पर रहे तो आपने कुछ नई हॉबी बनाई। इसके जवाब में कोहली ने कहा उन्होंने दो तीन बार गिटार बजाने की कोशिश की, लेकिन वो तेरे जितना छोटा था। विराट को देख कर लग रहा था कि वह चहल की खिंचाई करने के पूरे मूड में बैठे हैं।

इसके बाद चहल ने बताया कि लॉकडाउन में उन्होंने सुबह उठकर जिम करना सीखा है। वह हर रोज सुबह उठ कर वर्कआउट करते हैं। इतने में ही विराट कोहली ने कहा बेटा इसे सीखना नहीं एक दम से जागना कहते हैं। इसी के साथ विराट कोहली ने बताया कि युजवेंद्र चहल ने उन्हें अपने वर्कआउट के समान की फोटो भेजी थी जिसमें जाले लगे हुए थे। अंत में विराट ने कहा चहल की तारीफ करते हुए कहा अच्छी बात है तुमने जिम शुरू किया।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement