Friday, May 10, 2024
Advertisement

लॉर्ड्स में भारत के धाकड़ प्रदर्शन पर सहवाग ने पेश किया एक फनी Meme, टीम की तारीफ में किया Tweet

भारत की दूसरी पारी में नौवें विकेट के लिए मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमराह की 89 रनों की साझेदारी इस मैच की हाइलाइट थी।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: August 18, 2021 7:45 IST
Virender Sehwag lauds India’s heroics at the Lord’s on...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER HANDLE/@VIRENDERSEHWAG Virender Sehwag lauds India’s heroics at the Lord’s on Twitter

लॉर्ड्स क्रिकेट स्टेडियम में भारतीय क्रिकेट टीम ने इंग्लैंड को हरा कर टेस्ट मैच जीता। भारतीय टीम की ये ऐतिहासिक जीत रही है। गेंदबाजों ने इस मैच की पूरी लाइमलाइट लूटी थी। गेंदबाजों ने बल्लेबाजी कर ज्यादा सुर्खियां बटोरीं। भारत की दूसरी पारी में नौवें विकेट के लिए मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमराह की 89 रनों की साझेदारी इस मैच की हाइलाइट थी।

भारत ने 298 रनों पर पारी घोषित कर दी थी जिसके बाद इंग्लैंड को 60 ओवर में जीत के लिए 272 रन बनाए थे। भारतीय गेंदबाजों ने 120 रनों में ही इंग्लैंड को ऑलआउट कर दिया था और 151 रनों से टेस्ट मैच जीता था। क्रिकेट पंडितों से लेकर फांस, सभी को भारत का ये कैरेक्टर काफी अच्छा लगा।

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने इस बेहतरीन जीत के बाद ट्वीट कर लिखा, “टेस्ट मैच क्रिकेट के लिए क्या साल है। 8 महीने के भीतर ही सिडनी, गाबा और लॉर्ड्स। इससे अच्छा कुछ नहीं हो सकता। इन सभी जीत की खुशी अबतक महसूस हो रही है।”

 खौफजदा माहौल के बीच अफगानिस्तान को मिला नया बल्लेबाजी कोच

8 महीने में ये तीसरी बार है जब भारत ने आखिरी मिनट पर मैच जीता हो। इस साल की शुरुआत में उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ गाबा टेस्ट में 328 रनों के लक्ष्य का पीछा किया था और टेस्ट सीरीज 2-1 से जीती थी। उससे पहले उन्होंने सिडनी में ऐतिहासिक ड्रॉ खेला था।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement