Sunday, May 05, 2024
Advertisement

सेंचुरियन टेस्ट में कोहली एंड कंपनी की दुर्दशा पर सहवाग को याद आया ''लगान'' फ़िल्म का गाना

क्रिकेट एक्सपर्ट जहां इंडियन टीम के प्रदर्शन की शल्य चिकित्सा में बिज़ी हैं वहीं नजफगढ़ के नवाब वीरेंद्र सहवाग ने चौथे दिन एक ट्वीट कर कोहली एंड कंपनी का मज़ाक उड़ाया.

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: January 18, 2018 12:28 IST
sehwag- India TV Hindi
sehwag

केप टाउन में पहला टेस्ट हारने के बाद विराट कोहली एंड कंपनी सेंचुरियन में भी मैच हार गई और इस तरह टेस्ट सिरीज़ भी गंवा दी. जहां तक टीम इंडिया का सवाल है, बॉलरों ने तो अच्छा काम किया लेकिन बल्लेबाज़ों ने निराश किया. इंडिया को 287 का लक्ष्य मिला था लेकिन उसने चौथे दिन 35 पर तीन विकेट खो दिए थे. फिर भी फ़ैंस को उम्मीद थी कि पुजारा, रोहित शर्मा और हार्दिक पंड्या शायद पांचवे दिन कुछ कमाल करें और इंडिया को वापस सिरीज़ में ले आएं लेकिन ऐसा हुआ नही और इंडिया 135 रन से मैच हार गई.

क्रिकेट एक्सपर्ट जहां इंडियन टीम के प्रदर्शन की शल्य चिकित्सा में बिज़ी हैं वहीं नजफगढ़ के नवाब वीरेंद्र सहवाग ने चौथे दिन एक ट्वीट कर कोहली एंड कंपनी का मज़ाक उड़ाया. सहवाग ने बॉलीवुड मूवी लगान की एक क्लिप पोस्ट की जिसमें आमिर ख़ान अंग्रेज़ों से मैच के दौरान आसमान की तरफ देख रहे हैं जो बादलों से ठका हुआ है. ज़ाहिर है सहवाग का इशारा था कि अब अगर कोई भारत को हारने से बचा सकता है तो वो है बारिश. सहवाग ने ट्वीट किया- "इंडिया को आज सेंचुरियन में इसकी उम्मीद करनी होगी!" 

बता दें कि चौथे दिन अपना पहला टेस्ट खेल रहे 21 साल के लुंगी नगिडी ने लोकेश राहुल (4) और विराट कोहली (4) को चलता कर अपनी टीम को मज़बूत स्थिति में पहुंटा दिया था. तीसरा विकेट रबाडा ने लिया था. उन्होंने मुरली विजय (9) को आउट किया था. लुंगी ने पांचवे दिन चार और विकेट लिए और इस तरह उन्होंने दूसरी पारी में कुल 6 विकेट लिए.

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement