1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. शेन वॉर्न को फैन ने दिया स्पिन गेंदबाजी का ज्ञान तो वीरेंद्र सहवाग ने कुछ इस अंदाज में ली चुटकी

शेन वॉर्न को फैन ने दिया स्पिन गेंदबाजी का ज्ञान तो वीरेंद्र सहवाग ने कुछ इस अंदाज में ली चुटकी

वॉर्न के इस ट्वीट पर एक फैन ने लिखा "शेन क्या तुम्हें पता है कि स्पिन कैसे काम करती है? जब पिच सूखी होती है...बारिश की वजह से यह पिच पूरे मैच के दौरान सूखी नहीं रहेगी।"  

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: June 20, 2021 12:34 IST
Virender Sehwag reacts After A Twitter Fan Ask Shane Warne To understands 'how spin works'- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Virender Sehwag reacts After A Twitter Fan Ask Shane Warne To understands 'how spin works'

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला भारत और न्यूजीलैंड के बीच साउथहैंपटन में खेला जा रहा है। मुकाबला भारत का हो और विदेशी खिलाड़ी अपनी प्रतिक्रिया ना दे ऐसा कभी नहीं हो सकता। हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के पूर्व स्पिनर शेन वॉर्न ने न्यूजीलैंड की प्लेइंग इलेवन की आलोचना करते हुए एक ट्वीट किया था। इसमें उन्होंने न्यूजीलैंड को एक भी स्पिनर ना खिलाने की वजह से लताड़ लगाई थी। वॉर्न के इस ट्वीट पर एक फैन उन्हें ही ज्ञान देने लगा।जब वीरेंद्र सहवाग ने यह देखा तो उन्होंने अपने ही अंदाज में वॉर्न से मजे लिए।

वॉर्न ने अपने ट्वीट में लिखा था ''काफी निराश हूं कि न्यूजीलैंड वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में एक भी स्पिनर को नहीं खिला रही है। इस विकेट पर गेंद काफी स्पिन करने वाला है और विकेट पर बड़े फुट मार्क्स अभी से डेवलेप होने लगे हैं। याद रखिए अगर ऐसा दिख रहा है तो गेंद यहां स्पिन जरूर करेगी। अगर भारत 275 से 300 के बीच का स्कोर बनाने में सफल रहता है, तो यह मैच खत्म समझिए अगर मौसम बीच में नहीं आता है तो।"

वॉर्न के इस ट्वीट पर एक फैन ने लिखा "शेन क्या तुम्हें पता है कि स्पिन कैसे काम करती है? जब पिच सूखी होती है...बारिश की वजह से यह पिच पूरे मैच के दौरान सूखी नहीं रहेगी।"

सहवाग ने फैन के इस कमेंट का सक्रीक शॉट लेते हुए वॉर्न को स्पीन गेंदबाजी समझने की नसीहत दी। सहवाग ने अपने ट्वीट पर मजाकिया अंदाज में लिखा "इसे फ्रेम करें शेन वॉर्नर और कुछ स्पिन को समझने की कोशिश करें।"

बात मुकाबले की करें तो पहला दिन बारिश के कारण धुलने की वजह से टॉस दूसरे दिन हुआ और न्यूजीलैंड ने पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। मैच के दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक भारत ने तीन विकेट के नुकसान पर 146 रन बना लिए हैं। क्रीज पर विराट कोहली के साथ अजिंक्य रहाणे मौजूद हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X