1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी मैच खेलना चाहते हैं वीरेंद्र सहवाग, चोटिल खिलाड़ियों की सूची देखने के बाद कही ये बात

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी मैच खेलना चाहते हैं वीरेंद्र सहवाग, चोटिल खिलाड़ियों की सूची देखने के बाद कही ये बात

सहवाग ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें बुमराह, शमी, उमेश, राहुल, जडेजा और विहारी के सीरीज से बाहर होने के बारे में लिखा हुआ है।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: January 12, 2021 17:23 IST
Virender Sehwag wants to play last match against Australia- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Virender Sehwag wants to play last match against Australia

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही बॉर्डर गावस्कर टेस्ट सीरीज का आखिरी मुकाबला ब्रिसबेन में खेला जाना है। इस टेस्ट से पहले भारतीय टीम पर संकट के बादल छाए हुए हैं। टीम के अधिकतर खिलाड़ी चोटिल हो गए हैं जिस वजह से कहा जा रहा है कि अंतिम टेस्ट में भारत की डी ग्रेड टीम ही ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उतरेगी।

ये भी पढ़ें - 7 साल बाद मैदान पर उतरे श्रीसंत, पहला विकेट लेने के बाद कुछ इस अंदाज में किया सेलिब्रेट

इन सभी खबरों के बीच टीम इंडिया के पूर्व धाकड़ सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ गाबा में होने वाले टेस्ट मैच में खेलने की इच्छा जताई है।

सहवाग ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें बुमराह, शमी, उमेश, राहुल, जडेजा और विहारी के सीरीज से बाहर होने के बारे में लिखा हुआ है। इस तस्वीर के साथ सहवाग ने लिखा 'इतने सब खिलाड़ी चोटिल हैं, 11 ना हो रहे हों तो ऑस्ट्रेलिया जाने को तैयार हूं। क्वारंटीन देख लेना।' यह बात लिखते हुए सहवाग ने बीसीसीआई को भी टैग किया है।

ये भी पढ़ें - Thailand Open : किदांबी श्रीकांत ने नाक से बहते खून के साथ शेयर की तस्वीर, आयोजकों पर लगाए गंभीर आरोप

हालांकि यह बात सहवाग ने सिर्फ मजाक में रही है, लेकिन अंतिम टेस्ट के लिए रहाणे के लिए प्लेइंग इलेवन का चयन करना बड़ी सिरदर्दी होगी। सहवाग ने जिन खिलाड़ियों के सीरीज से बाहर होने की बात कही है उनके अलावा रविचंद्रन अश्विन और ऋषभ पंत भी है जो चोट से जूझ रहे हैं।

ये भी पढ़ें - ICC Test Ranking : विराट कोहली से आगे निकले स्टीव स्मिथ, पंत ने भी लगाई लंबी छलांग

हालांकि बीसीसीआई ने बुमराह के सीरीज से बाहर होने का अभी तक औपचारिक ऐलान नहीं किया है, लेकिन अगर वह बाहर होते हैं तो शार्दुल ठाकुर और टी नटराजन में से किसी को मौका मिल सकता है।

वहीं हो सकता है भारत चौथे टेस्ट मैच में दोनों विकेट कीपरों के साथ उतरे। साहा उस मैच में बतौर विकेट कीपर खेलेंगे, वहीं पंत एक बल्लेबाज के रूप में प्लेइंग इलेवन में शामिल होंगे। अश्विन अगर अगले मैच से पहले फिट नहीं होते तो उनकी जगह कुलदीप यादव को प्लेइंग इलेवन में जगह मिल सकती है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड