Thursday, March 28, 2024
Advertisement

वकार युनिस को है उम्मीद, इंग्लैंड के खिलाफ बेन स्टोक्स की अनुपस्थिति का फायदा उठा सकती है पाकिस्तानी टीम

स्टोक्स पारिवारिक कारणों से सीरीज के अंतिम दो टेस्ट मैचों में नहीं खेलेंगे और अब वह न्यूजीलैंड रवाना होंगे। इंग्लैंड ने पहला टेस्ट जीतकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना रखी है।

IANS Edited by: IANS
Published on: August 12, 2020 23:08 IST
Sports, Cricket, News, Pakistan, Fixtures, Results, Wicket- India TV Hindi
Image Source : AP Pakistan cricket team

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के गेंदबाजी कोच वकार यूनिस का मानना है कि गुरुवार से इंग्लैंड के खिलाफ यहां शुरू होने जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में विपक्षी टीम के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स की गैर मौजूदगी को उनकी टीम अच्छे से भुना सकती है। स्टोक्स पारिवारिक कारणों से सीरीज के अंतिम दो टेस्ट मैचों में नहीं खेलेंगे और अब वह न्यूजीलैंड रवाना होंगे। इंग्लैंड ने पहला टेस्ट जीतकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना रखी है।

स्काई स्पोटर्स ने वकार के हवाले से कहा, " अगर वह (स्टोक्स) नहीं हैं तो क्रिकेट के लिए यह दुर्भाग्यपूर्ण है। लेकिन इसमें कोई दोराय नहीं है कि वह एक मैच विजेता खिलाड़ी हैं।"

उन्होंने कहा, " इंग्लैंड की टीम मध्यक्रम में थोड़ी कमजोर होगी, इसलिए हम इस पर बात करने जा रहे हैं और हम इसे भुनाने की कोशिश करेंगे। वह एक ऐसे बल्लेबाज हैं, जो हमसे मैच छीन लेते हैं। लेकिन हमने पिछले मैच में जिस तरह से गेंदबाजी की थी, वह यह दिखाता है कि हम अपनी रणनीति को लेकर स्पष्ट हैं।"

कोच ने युवा तेज गेंदबाज नसीम शाह को लेकर कहा, " वह एक प्रतिभाशाली गेंदबाज हैं। उनमें बहुत प्रतिभा है। लेकिन मैं नहीं समझता हूं कि उन्होंने पिछले मैच में उम्मीद के अनुरूप प्रदर्शन किया था। लेकिन वह अच्छी गेंदबाजी कर सकते हैं और विपक्षी टीम को दबाव में ला सकते हैं। वह अभी युवा हैं, अनुभवहीन हैं और उनके लिए यह एक मुश्किल समय हैं। उन्हें मजबूत और फिट रहने की जरूरत है।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement