1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. पीसीबी पर भड़के यूनिस, कहा पीएसएल लांच में नहीं बुलाया

पीसीबी पर भड़के यूनिस, कहा पीएसएल लांच में नहीं बुलाया

कराची: पूर्व कप्तान और अनुभवी बल्लेबाज यूनिस खान ने पीसीबी को आड़े हाथों लेते हुए दावा किया है कि बोर्ड ने उन्हें लाहौर में पाकिस्तान सुपर लीग टी20 टूर्नामेंट के लांच के मौके पर नहीं

Bhasha Bhasha
Updated on: September 21, 2015 14:17 IST
पीसीबी पर भड़के यूनिस,...- India TV Hindi
पीसीबी पर भड़के यूनिस, कहा पीएसएल लांच में नहीं बुलाया

कराची: पूर्व कप्तान और अनुभवी बल्लेबाज यूनिस खान ने पीसीबी को आड़े हाथों लेते हुए दावा किया है कि बोर्ड ने उन्हें लाहौर में पाकिस्तान सुपर लीग टी20 टूर्नामेंट के लांच के मौके पर नहीं बुलाया । यूनिस ने जियो सुपर चैनल से कहा कि समारोह लाहौर में हुआ था और उन्हें नहीं बुलाये जाने से वह काफी मायूस हैं ।

उन्होंने कहा , मुझे समारोह में बुलाया नहीं गया । उन्होंने पाकिस्तान क्रिकेट में मेरे योगदान और टी20 क्रिकेट में मेरी उपलब्धियों को अनदेखा कर दिया ।

उन्होंने कहा , लेकिन एक तरह से यह अच्छा ही हुआ कि मुझे साफ संकेत मिल गया कि पीएसएल के मामले में मेरी क्या स्थिति है और मैं इसका हिस्सा रहूंगा भी या नहीं । अपने कैरियर के इस मुकाम पर मेरे लिये यह ज्यादा मायने नहीं रखता लेकिन इतने साल पाकिस्तान क्रिकेट की सेवा करने के बाद पीएसएल के लांच पर नहीं बुलाये जाने से मायूस हूं ।

पीएसएल के लांच में यूनिस के अलावा जावेद मियांदाद और इमरान खान भी नहीं थे । पीसीबी ने हालांकि कहा कि यूनिस को न्यौता दिया गया था । एक अधिकारी ने कहा , न्यौता भेजा गया था ।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

coronavirus
X